सिंधिया को स्क्रीनिंग कमेटी का अध्यक्ष बनाएं जाने पर पूर्व मंत्री ने कहा- 'ज्योतिरादित्य के लिए कांग्रेस में कोई रास्ता नहीं'

Reported By: Aakanksha Sharma, Edited By: Vivek Mishra

Published on 23 Aug 2019 01:45 PM, Updated On 23 Aug 2019 01:18 PM

भोपाल। कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष बनने के बाद सोनिया गांधी ने पहला फैसला स्क्रीनिंग कमेटी को लेकर किया। महाराष्ट्र में आगामी विधानसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों के चयन को लेकर स्क्रीनिंग कमेटी का गठन किया गया जिसमें पार्टी ने पूर्व सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया को इस कमेटी का अध्यक्ष बनाया।

ये भी पढ़ें: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने चना वितरण योजना का किया शुभारंभ, चने से भरे 11 ट्रक बस्तर रवाना

वहीं ज्योतिरादित्य को स्क्रीनिंग कमेटी का अध्यक्ष बनाएं जाने पर पूर्व मंत्री विश्वास सारंग ने कहा कि कांग्रेस में केवल नेहरू परिवार को पद नेहरू परीवार को ही सत्ता मिलेगी यह निश्चित है। सिंधिया के लिए कांग्रेस पार्टी में कोई रास्ता नहीं है।

ये भी पढ़ें: चंद्रयान 2 ने भेजी चंद्रमा की पहली तस्वीर, इसरो ने किया साझा, आप भी देखिए

इतना ही नहीं पूर्व मंत्री विश्वास सारंग ने कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ निश्चित रूप से कांग्रेस में खराब व्यवहार हो रहा है। साथ ही कहा कि सिंधिया राजनीति में हस्तक्षेप न करें इसलिए मध्यप्रदेश से हटाकर दूसरे राज्य भेज दिया गया है।

Web Title : On making Scindia the chairman of the screening committee, the former minister said - 'There is no way in Congress for Jyotiraditya'

जरूर देखिये