पैसे नहीं मिलने पर प्रेमिका ने भरी पंचायत में प्रेमी से चटवाया 'थूक', बेरहमी से पीटा और फिर... | on not getting money girlfriend first insulted lover in panchayat then did this work

पैसे नहीं मिलने पर प्रेमिका ने भरी पंचायत में प्रेमी से चटवाया ‘थूक’, बेरहमी से पीटा और फिर…

पैसे नहीं मिलने पर प्रेमिका ने भरी पंचायत में प्रेमी से चटवाया 'थूक', बेरहमी से पीटा और फिर...

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:57 PM IST, Published Date : December 29, 2020/12:33 pm IST

कैमूर: बिहार के कैमूर जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां पैसे नहीं मिले तो प्रेमिका ने पहले प्रेमी की भरे पंचायत में बेज्जती की और फिर अपने परिजनों के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी। फिलहाल मामले में युवक के परिजनों की शिकायत पर पुलिस मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

Read More: 10 जनवरी को होगा लोकवाणी की 14 वीं कड़ी का प्रसारण, सीएम बघेल करेंगे युवाओं से बातचीत

दरअसल मामला चैनपुर थाना क्षेत्र का है, जहां रहने वाले शिव शंकर गुप्ता का हाटा बाजार निवासी एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। युवती लंबे समय से शिव शंकर से पैसे की मांग कर रही थी, लेकिन शिव शंकर के पास तत्काल पैसे की व्यवस्था नहीं हो पाई। इसके बाद युवती ने उसे प्रताड़ित करना शुरू कर दिया। नाराज लड़की ने लड़के का मोबाइल छीन कर भाग गई थी और लड़के पर छेड़खानी का आरोप लगाया था।

Read More: कोतवाली टीआई पर रिश्वत लेने के आरोप, पत्नी को ढूढ़ने के लिए मांगे थे पैसे, लेनदेन का वीडियो वायरल

युवती ने शिव शंकर की शिकायत अपने परिजनों ने की, जिसके बाद उन्होंने पहले प्रेमी की जमकर पिटाई की और उसके बाद पंचायत बुलाकर उसकी जमकर बेज्जती भी की। हैरान करने वाली बात ये है ​कि युवती के परिजनों ने भरी पंचायत में शिव शंकर से थूक चटवाया। इसके बाद फिर फोन देने के बहाने युवती के परिजनों ने युवक को घर से बुलाया और उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी। फिलहाल शिव शंकर के परिजनों ने युवती और उसके परिजनों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

Read More: हैंडपंप पर पानी भरने गई युवती और ​परिजनों के साथ मारपीट, नशे की हालत में युवकों ने की छेड़छाड़, घटना का वीडियो वायरल

 

 

 
Flowers