बदमाशों के हौसले बुलंद, एक तरफ युवक की सड़क पर पिटाई, तो इधर दहशत फैलाने की कोशिश | On one hand the young man beating on the road,So try to spread panic in the colony here

बदमाशों के हौसले बुलंद, एक तरफ युवक की सड़क पर पिटाई, तो इधर दहशत फैलाने की कोशिश

बदमाशों के हौसले बुलंद, एक तरफ युवक की सड़क पर पिटाई, तो इधर दहशत फैलाने की कोशिश

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:55 PM IST, Published Date : March 23, 2019/7:19 am IST

मध्यप्रदेश। प्रदेश में बदमाशों के हौसले लगातार बुलंद होते जा रहे है। प्रदेश के दो अलग-अलग जिलों में बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया है। रीवा में जहां बदमाशों ने युवक का अपहरण कर जमकर मारपीट की वहीं दूसरी ओर गुना में रसीद कॉलोनी में आए कुछ बदमाशों ने लाठी डंडों के साथ दहशत फैलाने की कोशिश की।

ये भी पढ़ें:एक संसदीय क्षेत्र में अलग-अलग समय पर होगी वोटिंग, जाने आपके इलाके में कितने बजे होगा मतदान

बता दें कि रीवा में बदमाशों ने एक युवक का अपहरण करने के बाद उसके साथ जमकर मारपीट की। 12 बदमाशों ने युवक को बेरहमी से पीटा और उसके बाद उसे सड़क के पास ही फेंक दिया। जिसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से युवक को अस्पताल पहुंचाया गया। लेकिन हद तो तब हो गई जब बदमाशों ने अस्पताल से भी युवक के अपहरण की कोशिश की। फिलहाल गंभीर हालत में युवक का इलाज जारी है।

ये भी पढ़ें:देश के पहले लोकपाल बने जस्टिस पिनाकी घोष, राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने दिलाई 

वहीं गुना के कैंट थाना क्षेत्र की रसीद कॉलोनी में लाठी डंडों के साथ आए कुछ बदमाशों ने दहशत फैलाने की कोशिश की। इन बदमाशों ने घरों और वाहनों में तोड़फोड़ कर दी। जिसकी सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। लेकिन तब तक बदमाशो पुलिस के चंगुल से निकल चुके थे। लिहाजा तोड़फोड़ करने वाले बदमाशों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में जुटी गई है।