शराबबंदी के सवाल पर बोले वित्त मंत्री- मुझे तो आय के स्त्रोत बढ़ाने हैं, आप बंद करने की बात कर रहे | On question of liquor ban, Tarun Bhanot said that I have to raise source of income

शराबबंदी के सवाल पर बोले वित्त मंत्री- मुझे तो आय के स्त्रोत बढ़ाने हैं, आप बंद करने की बात कर रहे

शराबबंदी के सवाल पर बोले वित्त मंत्री- मुझे तो आय के स्त्रोत बढ़ाने हैं, आप बंद करने की बात कर रहे

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:53 PM IST, Published Date : January 3, 2019/9:21 am IST

जबलपुर। मध्यप्रदेश के वित्त मंत्री तरुण भनोत ने कहा है कि वे शुक्रवार को प्रदेश की वित्तीय स्थिति का ब्यौरा सबके सामने पेश करेंगे। जो योजनाएं भ्रष्टाचार करने के लिए चालू की गई थीं, उन्हें बंद किया जाएगा। उन्होंने कहा कि कल सभी विभागों की समीक्षा करने के बाद पेश आंकड़े पेश करूंगा।

भानोत ने कहा कि हम मजबूत हैं, हमारी सरकार पूरे पांच साल चलेगी। वहीं शराबबंदी पर वित्त मंत्री ने कहा कि इस मामले में मुख्यमंत्रीजी से सवाल पूछें, मुझे तो खज़ाना संभालना हैं। हम आय के स्त्रोत बढ़ाने में जुटे हैं और आप स्त्रोतों को बंद करने की बात कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें : कमलनाथ का ऐलान-पुलिस बैंड की धुन पर होगा वंदे मातरम् गायन 

बता दें कि शपथग्रहण के तीसरे ही दिन मुख्यमंत्री कमलनाथ ने पुलिस के आला अफसरों की बैठक लेकर नशे के कारोबार पर नियंत्रण करने के लिए सख्ती बरतने को कहा था, जिससे युवा पीढ़ी को बर्बाद होने से बचाया जा सके। उन्होंने कहा था कि महिला सुरक्षा को लेकर माहौल बनाना होगा। सट्टा-जुआ, शराब और नशे के सौदागरों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करनी होगी।

 
Flowers