सेना दिवस पर रितिक को याद आये फ़िल्म लक्ष्य के दिन

Reported By: Renu Nandi, Edited By: Renu Nandi

Published on 15 Jan 2018 08:07 PM, Updated On 15 Jan 2018 08:07 PM

रितिक रोशन ने बड़े पर्दे पर कई ऐसी भूमिका निभाई है जिसके लिए उन्हें कड़ी मेहनत से गुज़रना पड़ा है। लेकिन फ़िल्म लक्ष्य के किरदार के लिए की गई ट्रैनिंग अभिनेता के लिए हमेशा काफी खास रहेगी। आज सेना दिवस के मौके पर, अभिनेता के जहन में फ़िल्म के लिए किये गए प्रशिक्षण की यादें ताज़ा हो गयी।

 

रितिक ने लिखा,"आज #ArmyDay है। #lakshya के लिए मेरे आईएमए बूटकैम्प के दौरान मिले मानसिक और शारीरिक प्रशिक्षण को मैं कभी नहीं भूल सकता। आज भी मैं इसका पालन करता हूं। मैं इस महान राष्ट्र की सेवा करने वालों की दृढ़ता, अनुशासन और साहस को सलाम करता हूं। जय हिन्द!"

 

फ़िल्म की शूटिंग शुरू करने से पहले अभिनेता को एक कठिन बूट कैम्प से गुजरना पड़ा। रितिक ने ट्विटर के जरिये हमारे राष्ट्र के जवानों का शुक्रियादा किया जो इस तरह से गहन प्रशिक्षण का सामना करते है और इस तरह के एक तंग अनुसूची ड्यूटी का पालन करते है.लक्ष्य में रितिक का किरदार एक परिवर्तन से गुजरता है जहाँ एक बेफ़िक्र और खुशमिजाज व्यक्ति के जीवन से ले कर वह अनुशासित सैनिक बन जाते है.

 

बड़े पर्दे पर एक मजेदार नौजवान से ले कर एक अनुशासित सैनिक के इस परिवर्तन को आलोचकों और दर्शकों दोनो द्वारा ही खूब सरहाया गया था."लक्ष्य" के कुछ महत्त्वपूर्ण दृश्यों को लद्दाख में शून्य 8-9 डिग्री और एक अनुमानित समुद्र तल से 17,800 फीट की ऊंचाई के बीच फ़िल्माया गया था.अभिनेता जल्द ही आनंद कुमार की बायोपिक "सुपर 30" में नज़र आएंगे जिसके लिए रितिक अपने बिहारी चरित्र में ढलने के लिए काफी मेहनत कर रहे है। उसके बाद, रितिक रोशन अपनी बहुप्रसिद्ध सुपरहीरो फ्रेंचाइजी "कृष" के साथ 2020 की क्रिसमस में बड़े पर्दे पर दस्तक देंगे।

Web Title : On the day of Army Day, Hrithik remembered the movie on the day of the goal!

जरूर देखिये