हड़ताल से इतर तहसीलदार अमिता सिंह ने दिनभर दफ्तर में किए काम, कौन बनेगा करोड़पति से सुर्खियों में आ चुकी हैं | On the day of the strike, Tehsildar Amita Singh has done all day work in the office

हड़ताल से इतर तहसीलदार अमिता सिंह ने दिनभर दफ्तर में किए काम, कौन बनेगा करोड़पति से सुर्खियों में आ चुकी हैं

हड़ताल से इतर तहसीलदार अमिता सिंह ने दिनभर दफ्तर में किए काम, कौन बनेगा करोड़पति से सुर्खियों में आ चुकी हैं

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:17 PM IST, Published Date : October 12, 2019/2:35 am IST

भोपाल। मध्यप्रदेश में इन दिनों हड़तालों का दौर चल रहा है उसी दौर में अब नायब तहसीलदार और तहसीलदार की भी हड़ताल शुरू हो गई है लेकिन श्योपुर की महिला तहसीलदार अमिता सिंह तोमर ने अपने ही सिस्टम के खिलाफ आवाज उठाई है और उसी हड़ताल का बहिष्कार किया है । यह वही महिला तहसीलदार ने जिसने कौन बनेगा करोड़पति में अमिताभ बच्चन के सवालों का जमकर जवाब दिया था और लाखों जीते थे ।

पढ़ें- बाल-बाल बचे कैबिनेट मंत्री, सामने से आ रही तेज रफ्तार कार ने मारी ट…

हमेशा से ही सुर्खियों में रहने वाली तहसीलदार अमिता सिंह चाहे सरकार कांग्रेस की हो या बीजेपी की कभी अपने आत्म सम्मान से समझौता नहीं करती। अमिता सिंह को पूरे भारत ने तब जाना जब वह “कौन बनेगा करोड़पति” की हॉट शीट पर दिखी, बेमिसाल राशि जीतकर पैसा तो जीता साथ ही प्रदेश का नाम विश्व जगत में गौरवान्वित भी किया ।

पढ़ें- नरवा, गरवा, घुरवा और बाड़ी योजना पर कार्यशाला, उत्तरप्रदेश और झारखण…

चूंकि अमिता सिंह ने स्पष्ट किया कि जो पीआरसी संगठन मध्यप्रदेश में हड़ताल पर बैठा है वह बिना मतलब की मांग को लेकर बैठा है जिसका विरोध और उस संगठन से त्याग पत्र देकर हड़ताल में शामिल न होते हुए हड़ताल का बहिष्कार कर दिया और हड़ताल के दौरान अपने दफ्तर में बैठकर ही काम करती रही ।

पढ़ें- भूपेश सरकार की तर्ज पर राजस्थान सरकार भी करेगी किसानों का कर्ज माफ,…

जीरम मामले में नार्को टेस्ट से सियासी बवाल

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/AaYL3qZ936U” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>