पेट्रोल के खिलाफ प्रदर्शन पर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा- कांग्रेस कर रही है निम्न राजनीति, वैक्सीन पर भी फैलाई अफवाह | On the demonstration against petrol, Jyotiraditya Scindia said – Congress is doing low politics

पेट्रोल के खिलाफ प्रदर्शन पर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा- कांग्रेस कर रही है निम्न राजनीति, वैक्सीन पर भी फैलाई अफवाह

पेट्रोल के खिलाफ प्रदर्शन पर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा- कांग्रेस कर रही है निम्न राजनीति, वैक्सीन पर भी फैलाई अफवाह

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:23 PM IST, Published Date : June 11, 2021/8:41 am IST

ग्वालियर। पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर कांग्रेस ने आज देशव्यापी प्रदर्शन किया। मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ के कांग्रेस नेताओं ने सुबह 10 से दोपहर 1 बजे तक केंद्र सरकार के खिलाफ आवाज बुलंद की। महंगाई के खिलाफ कांग्रेस के प्रदर्शन पर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बयान दिया है।

Read More News: माफिया Vs मर्दानी…किस तरफ है सरकार?

ग्वालियर दौरे पर पहुंचे ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस के पेट्रोल के खिलाफ प्रदर्शन पर कहा कि कांग्रेस निम्न राजनीति कर रही है। पहले वैक्सीन के अफवाह उठाई। कहा कि भारतीय वैक्सीन ठीक नहीं है, नई लगाना है। आज वही पार्टी कह रही है कि जल्द से जल्द आर्डर करवाइए। कांग्रेस की चित भी मेरी और पट भी मेरी कब तक चलती रहेगी।

Read More News:  निगम मंडल…नई नियुक्तियां…कब तक करना होगा इंतजार…आखिर क्यों रुकी हैं निगम-मंडल और आयोग में नियुक्तियां? 

जल संसाधन मंत्री तुलसीराम सिलावट ने कांग्रेस पार्टी को लेकर बयान दिया। मंत्री ने कहा कि कांग्रेस अपने घर को बचा ले फिर बात करे। मध्यप्रदेश में कांग्रेस धरातल में चली गई है। संकट के इस दौर में सत्ता और विपक्ष का साथ होना चाहिए। नर्मदा प्रोजेक्ट को लेकर कांग्रेस के आरोप पर कहा कि अभी काम तो शुरू होने दे।

Read More News:  राज्यसभा सांसद रामविचार नेताम हुए साइबर ठगी के ​शिकार, क्रेडिट कार्ड रिन्यूअल के नाम पर खाते से उड़ाए पैसे