सावन के पहले दिन जमकर बरसे बदरा, छत्तीसगढ़ के अधिकतर इलाकों में झमाझम बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट | On the first day of Savan, Jhajjam rain in most areas of Chhattisgarh Weather Department issued alerts

सावन के पहले दिन जमकर बरसे बदरा, छत्तीसगढ़ के अधिकतर इलाकों में झमाझम बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

सावन के पहले दिन जमकर बरसे बदरा, छत्तीसगढ़ के अधिकतर इलाकों में झमाझम बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:42 PM IST, Published Date : July 17, 2019/3:07 pm IST

रायपुर। प्रदेश में एक बार फिर मानसून हुआ सक्रिए हो गया है। सावन के पहले दिन राजधानी रायपुर समेत कई इलाकों में मौसम का बदला मिजाज नजर आया। तकरीबन पूरे रायपुर में जोरदार बारिश ने मौसम को सुहाना कर दिया। पिछले एक पखबाड़े से बारिश ना होने से तापमान में भी बढ़ोतरी दर्ज की गई है।

ये भी पढ़ें- डाक्टरों ने अगले सप्ताह भी लगातार 3 दिन हड़ताल का किया ऐलान, सभी ऑप…

छत्तीसगढ़ के बस्तर संभाग में भी सावन के पहले दिन भारी बारिश हुई है। मौसम विभाग ने छत्तीसगढ़ के कई इलाकों में बारी बारिश की चेतावनी जारी की है।

ये भी पढ़ें- सीएम कमलनाथ को बम से उड़ाने की धमकी का मामला, आरोपी युवक ने मांगी म…

आषाढ़ सूखा जाने के बाद किसान टकटकी लगाए बादलों को ताक रहे थे, आज की बारिश ने किसानों को एक उम्मीद जगाई है। यदि आने वाले दिनों में ऐसा बारिश जारी रही तो धान की बुआई की जा सकेगी।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/mmGZzVImghk” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>