रेत, पानी और कोयले की अवैध निकासी पर विधानसभा अध्यक्ष ने जताई आपत्ति, कलेक्टर को दिए निर्देश | On the illegal extraction of sand, water and coal Assembly Speaker objected Instructions given to the Collector

रेत, पानी और कोयले की अवैध निकासी पर विधानसभा अध्यक्ष ने जताई आपत्ति, कलेक्टर को दिए निर्देश

रेत, पानी और कोयले की अवैध निकासी पर विधानसभा अध्यक्ष ने जताई आपत्ति, कलेक्टर को दिए निर्देश

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:13 PM IST, Published Date : August 13, 2019/2:37 pm IST

कोरिया। जिले के दौरे पर पहुंचे विधानसभा अध्यक्ष चरनदास महंत ने कई मुद्दों पर बात की। महंत ने स्थानीय प्रशासन को रेत, पानी और कोयले की अवैध निकासी को रोकने को कहा है। विधानसभा अध्यक्ष ने डीएमएफ की राशि को बच्चों पर खर्च करने को कहा।

ये भी पढ़ें- जशपुर के बाद अब मैनपाट और बस्तर में भी होगी चाय की खेती, वन विभाग क…

केल्हारी को तहसील का दर्जा देने के प्रस्ताव पर महंत ने ये प्रस्ताव शासन को भेजने को कहा है। महंत ने स्पष्ट किया कि संवैधानिक पद पर रहते इस तरह की घोषणा नहीं की जा सकती है। विधानसभा अध्यक्ष चरनदास महंत ने कुछ मुद्दों पर कलेक्टर को निर्देश दिए है।

ये भी पढ़ें- बीजेपी सदस्यता अभियान पर मुख्यमंत्री ने कहा- बीजेपी से लोगों का मोह…

परिवार सहित निजी होटल में रुकने पर बोले विधानसभा अध्यक्ष चरनदास महंत ने कहा कि उन्हें प्रवास के दौरान कमरे ज्यादा लग रहे थे जो रेस्ट हाउस में नहीं थे,इस वजह से होटल में रुकने का फैसला किया है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/ji1bvs_BjY0″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers