छठे चरण के चुनाव के लिए प्रचार का आखिरी दिन, पूर्व सीएम समेत कई दिग्गजों की आज ताबड़तोड़ सभाएं | On the last day of campaigning for the sixth phase of elections, today's handicap meetings of many veterans including former CM

छठे चरण के चुनाव के लिए प्रचार का आखिरी दिन, पूर्व सीएम समेत कई दिग्गजों की आज ताबड़तोड़ सभाएं

छठे चरण के चुनाव के लिए प्रचार का आखिरी दिन, पूर्व सीएम समेत कई दिग्गजों की आज ताबड़तोड़ सभाएं

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:27 PM IST, Published Date : May 10, 2019/2:13 am IST

भोपाल। छठे चरण के मतदान के लिए चुनाव प्रचार का आज आखिरी दिन है, जिसके चलते सभी दलों के नेता आज ताबड़तोड़ रैलिया करेंगे। बीजेपी नेताओं ने चुनाव प्रचार थमने से पहले जी जान से प्रचार में जुट गए हैं। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान दोपहर 12 बजे बैरसिया में प्रज्ञा सिंह ठाकुर के समर्थन में सभा संबोधित करेंगे, दोपहर 2 बजे बुधनी मेंं सभा, दोपहर 3 बजे शाहगंज में सभा, शाम 4 बजे बुधनी विधानसभा के बकतरा में सभा को संबोधित करेंगे।

ये भी पढ़ें: छठे चरण के लिए आज थम जाएगा प्रचार, तीन राज्यों के दौरे पर पीएम मोदी

वहीं बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ब्यावरा में 11 बजे रोड शो में शामिल होंगे, दोपहर 1 बजे अशोकनगर में रोड शो और दोपहर सवा 3 बजे ग्वालियर में महासंपर्क अभियान में भाग लेंगे। वहीं यूपी के रामपुर से बीजेपी प्रत्याशी जयाप्रदा और सांसद फग्गनसिंह कुलस्ते 11 बजे विदिशा लोकसभा के ग्राम पंचायत चेनपुर के पुसवार में सभा करेंगे। इसके बाद उनकी सिलवानी में सभा होगी.., दोपहर करीब 1 बजे बैरसिया के नजीराबाद में सभा, और दोपहर 2 बजे पिछोर के खनियाधाना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

ये भी पढ़ें: गौतम गंभीर ने आम आदमी पार्टी के इन तीन नेताओं को भेजा नोटिस, बिना शर्त माफी 

इसके साथ ही दोपहर करीब साढ़े 3 बजे भिंड में रोड शो में शामिल होंगे। पूर्व मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा भितरवार विधानसभा के बरई और करईया में सभा करेंगे। इसके बाद दोपहर 12.30 बजे पोहरी विधानसभा के सभा लेगें, इसके साथ भितरवार और डबरा में जनसभा को संबोधित करेंगे।