लालटेन जुलूस निकालने पर इस मंत्री ने कहा- अपने पापों का फल भोग रही है बीजेपी

 Edited By: Vivek Mishra

Published on 12 Jun 2019 11:25 AM, Updated On 12 Jun 2019 11:25 AM

भोपाल। मध्यप्रदेश में घोषित और अघोषित बिजली कटौती को लेकर बीजेपी की लालटेन जुलूस निकालने पर मंत्री जयवर्धन ने कहा है कि ऊर्जा मंत्री लगातार बैठक कर रहे हैं, और जहां भी समस्यां आ रही है, वहां हल किया जा रहा है। मंत्री जयवर्धन सिंह ने बीजेपी पर भ्रम फैलाने का आरोप लगाया है।

ये भी पढ़ें: केंद्रीय जेल में एक और कैदी की मौत, इलाज के लिए जिला अस्पताल में था भर्ती

जयवर्धन सिंह ने कहा है कि मध्यप्रदेश की जनता बीजेपी को कभी माफ नहीं करेगी। उन्होंने कहा कि उनकी सरकार जनता के हित में काम कर रही है। वहीं लालटेन यात्रा पर PHE मंत्री सुखदेव पांसे ने कहा है कि BJP अपने पापों का फल भोग रही हैं, उन्होंने कहा कि प्रदेश में बीजेपी सरकार के कार्यकाल के दौरान घटिया उपकरण खरीदे गए हैं।

ये भी पढ़ें: आदिवासियों के आंदोलन का आज छठा दिन, 13 नंबर की खदान अडानी को देने का 

बता दे कि मध्यप्रदेश में घोषित और अघोषित बिजली कटौती को बीजेपी सबसे बड़ा मुद्दा बनाने जा रही है। बीजेपी ने कल बुधवार को प्रदेश भर में लालटेन जुलूस निकालने का ऐलान किया है। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने जबलपुर में पार्टी की इस रणनीति का खुलासा किया। राकेश सिंह ने कहा कि बीजेपी प्रदेश के सभी 52 जिला मुख्यालयों में बुधवार शाम 7 बजे लालटेन जुलूस निकालेगी,जिसमें ढोल बजाकर प्रदेश की कांग्रेस सरकार को नींद से जगाने की कोशिश की जाएगी।

 

Web Title : On the removal of the lantern procession, the minister said that BJP is enjoying the fruits of his sins.

जरूर देखिये