अमित जोगी के बयान पर मंत्री सिंहदेव बोले- अमित जोगी खुद ये सब कुछ सह चुके हैं, निर्णय पर आत्म मंथन करना चाहिए | On the statement of Amit Jogi, Minister Singhdev said- Amit Jogi himself has endured all this, should churn on the decision

अमित जोगी के बयान पर मंत्री सिंहदेव बोले- अमित जोगी खुद ये सब कुछ सह चुके हैं, निर्णय पर आत्म मंथन करना चाहिए

अमित जोगी के बयान पर मंत्री सिंहदेव बोले- अमित जोगी खुद ये सब कुछ सह चुके हैं, निर्णय पर आत्म मंथन करना चाहिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:51 PM IST, Published Date : November 17, 2020/11:27 am IST

रायपुर: जेसीसीजे ने अपने दो विधायक देवव्रत सिंह और प्रमोद शर्मा के खिलाफ हस्ताक्षर अभियान की शुरुआत की है। इस अभियान को लेकर अमित जोगी ने इस ​अभियान को वैचारिक शुद्धीकरण के लिए बताया है। अमित जोगी के इस बयान पर स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने पलटवार किया है। मंत्री सिंहदेव ने कहा है कि अमित जोगी खुद ये सब कुछ सह चुके हैं, उन्हें अपने निर्णय पर आत्म मंथन करना चाहिए। बता दें कि हस्ताक्षर अभियान देव्रवत सिंह के विधानसभा क्षेत्र खैरागढ़ और प्रमोद शर्मा के विधानसभा क्षेत्र बलौदाबाजार में चलाया जाएगा और रेणु जोगी को सौपा जाएगा।

Read More: पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान से मुलाकात कर CM भूपेश बघेल ने एथेनॉल उत्पादन की मांगी अनुमति, मिट्टी तेल का कोटा बढ़ाने की भी मांग की

इससे पहले अमित जोगी ने कहा था कि मुझे लगता है कि पार्टी अब एक निर्णायक मोड़ पर है। पार्टी में अब जयचन्द और मीर जाफरों की जगह नहीं रहेगी। विधायक देवव्रत सिंह और प्रमोद शर्मा दोनों मेरे भाई हैं। मुझे उम्मीद है वो अपनी बातों पर फिर से विचार करेंगे और अपनी जनता के साथ धोखा नहीं करेंगे। मैं अपनी तरफ से कुछ नहीं करने जा रहा हूं, लेकिन अगर वो किसी दल में जाना चाहते हैं तो चुनाव लड़ें और जनता का भरोसा जीतें।

Read More: अमित शाह की गुपकर गैंग संबंधी टिप्पणी पर उमर अब्दुल्ला का पलटवार: मैं कुंठा समझ सकता हूं

बता दें कि मरवाही उपचुनाव में विधायक देवव्रत सिंह और प्रमोद शर्मा ने कांग्रेस का समर्थन किया था। इसके बाद से दोनों विधायकों की जेसीसीजे से इस्तीफे की अटकलें लगाई जा रही है। हालांकि अभी उन्होंने अधिकारिक इस्तीफा नहीं सौंपा है और न ही पार्टी ने उनके खिलाफ कोई कार्रवाई की है।

Read More: अमित जोगी बोले- JCCJ में अब जयचन्द और मीर जाफरों की जगह नहीं, वैचारिक शुद्धिकरण के लिए चलाया जा रहा अभियान