मंत्री लखमा के बयान पर BJP प्रदेश अध्यक्ष साय ने कहा- किसान क्यों करेंगे आत्महत्या? नए कृषि कानून से बढ़ेगी आय | On the statement of Minister Lakhma, BJP state president Sai said - why farmers will commit suicide?

मंत्री लखमा के बयान पर BJP प्रदेश अध्यक्ष साय ने कहा- किसान क्यों करेंगे आत्महत्या? नए कृषि कानून से बढ़ेगी आय

मंत्री लखमा के बयान पर BJP प्रदेश अध्यक्ष साय ने कहा- किसान क्यों करेंगे आत्महत्या? नए कृषि कानून से बढ़ेगी आय

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:51 PM IST, Published Date : October 21, 2020/12:30 pm IST

रायपुर। केंद्रीय कृषि कानून को लेकर मंत्री कवासी लखमा के बयान पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने पलटवार किया है। साय ने कहा कि नए कृषि कानून से तो किसानों की आय बढ़ेगी, ऐसे में किसान क्यों आत्महत्या करेंगे।

Read More News: पाकिस्तान के कराची शहर में भीषण विस्फोट में तीन लोगों की मौत, 15 अन्य घायल

आगे कहा कि नए कृषि कानून से उत्पाद का उचित मूल्य किसानों को मिलेगा। फायदा होगा तो ऐसे में वह क्यों आत्महत्या करेंगे? किसान तो आत्महत्या नकली खाद, बीज और प्रदेश सरकार की वादाखिलाफी की वजह से कर रहे हैं।

Read More News: सनकी आशिक ने युवती पर किया एसिड अटैक, दो आरोपी गिरफ्तार

मंत्री ने कही थी ये बात..

छत्तीसगढ़ के आबकारी मंत्री कवासी लखमा अपने बयान को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहते है। वहीं इस बार मंत्री लखमा ने नए कृषि बिल को लेकर अजीबो गरीब बयान दिया है। अपने बयान में मंत्री कवासी लखमा ने कहा कि प्रदेश में किसान सबसे बड़ा मुद्दा है। कोई और मुद्दा इससे बड़ा नहीं। आगे केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि केंद्र के नए कृषि बिल के कारण प्रदेश में किसान आत्महत्या कर रहे हैं। इस बयान पर बीजेपी के आला नेताओं ने प्रतिक्रिया दी है।

Read More News: चिराग ने लोक जनशक्ति पार्टी का दृष्टि पत्र ‘बिहार फर्स्‍ट, बिहारी फर्स्‍ट’ जारी किया