छत्तीसगढ़ विधानसभा के बजट सत्र का तीसरा दिन,शराबबंदी मुद्दे पर विपक्ष कर सकता है हंगामा | On the third day of the budget session of Chhattisgarh assembly, Opposition can uproot on liquor ban issue

छत्तीसगढ़ विधानसभा के बजट सत्र का तीसरा दिन,शराबबंदी मुद्दे पर विपक्ष कर सकता है हंगामा

छत्तीसगढ़ विधानसभा के बजट सत्र का तीसरा दिन,शराबबंदी मुद्दे पर विपक्ष कर सकता है हंगामा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:08 PM IST, Published Date : February 12, 2019/2:09 am IST

रायपुर : छत्तीसगढ़ विधानसभा के बजट सत्र का आज तीसरा दिन है। वर्तमान सरकार पर बदले का आरोप लगाते हुए विपक्ष हमलावर है,वहीं भूपेश सरकार ने पूर्ववर्ती सरकार पर कई घोटालों के आरोप लगाए हैं। इस बीच आज भी कई मुद्दों को लेकर सदन में हंगामा होने के पूरे आसार हैं। नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक और पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह समेत भाजपा के वरिष्ठ सदस्य पंचायत एंव स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव के विभाग का मामला उठाकर सरकार को घेरने की कोशिश करेंगे। शराबबंदी के लिए गठित दल की रिपोर्ट की जानकारी सरकार से मांगी गई है।

ये भी पढ़े अबू धाबी के अदालतों में इस्तेमाल होने वाली तीसरी आधिकारिक भाषा बनी हिंदी

वहीं रमन सिंह ने राजनांदगांव जिले के मजदूरों के लंबित भुगतान से संबंधित जानकारी पंचायत मंत्री से मांगी है। पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल और शिवरतन शर्मा ने प्रदेश में कानून-व्यवस्था का मामला उठाते हुए गृह मंत्री का और जनता कांग्रेसी के धरमजीत सिंह ने सिम्स में अग्निकांड से नवजात बच्चों की मौत का मामला उठाते हुए परिवार कल्याण मंत्री का ध्यान आकर्षित करेंगे। इस सबके बीच खाद्य और वन मंत्री मोहम्मद अकबर छत्तीसगढ़ राज्य वन विकास निगम लिमिटेड का वार्षिक प्रतिवेदन पटल पर रखेंगे ।

 
Flowers