पूर्व सीएम के इस बयान पर कांग्रेस का 'हल्ला बोल', मंत्री ने कहा- मानसिक संतुलन खो चुके हैं ये नेता | Former CM Shivrraj Singh Chauhan said "PT Jawahar Lal Nehru is Criminal", the Congress's 'Halla Hole', the Minister said- these leaders have lost their mental balance

पूर्व सीएम के इस बयान पर कांग्रेस का ‘हल्ला बोल’, मंत्री ने कहा- मानसिक संतुलन खो चुके हैं ये नेता

पूर्व सीएम के इस बयान पर कांग्रेस का 'हल्ला बोल', मंत्री ने कहा- मानसिक संतुलन खो चुके हैं ये नेता

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:22 PM IST, Published Date : August 11, 2019/7:06 am IST

भोपाल। जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटने के बाद बीजेपी के नेताओं का विवादित बयान देने का सिलसिला जारी है। मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Former CM Shivraj Singh Chauhan) ने भी ऐसा ही बयान दिया है। शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि ‘जवाहरलाल नेहरू अपराधी हैं’ शिवराज सिंह इस बयान के बाद कांग्रेस के निशाने पर आ गए हैं।

ये भी पढ़ें: आयकर विभाग ने कई जगहों पर मारा एक साथ छापा, 700 करोड़ की अघोषित आय का खुलासा

बता दे कि प्रदेश सरकार के मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर (pradhuman singh tomar minister) ने शिवराज सिंह के बयान पर कहा है की उन्हें इस पर तरस आता है कि नेहरू ने समय काल परिस्थिति के हिसाब से निर्णय लिया था अगर आज कोई पिता निर्णय ले और आने वाले समय में बेटे उस पर सवाल उठाये यह ठीक नहीं है।

ये भी पढ़ें: सीएम बघेल का बयान, मानसिक संतुलन खो चुके रमन, शिवराज को दी नसीहत

वहीं शिवराज सिंह चौहान के बयान पर प्रदेश सरकार के मंत्री लाखन सिंह ने कहा है की शिवराज सिंह मानसिक संतुलन खो चुके हैं। लखन सिंह ने कहा की शिवराज सिंह जैसे मंझे हुए नेता से ऐसे बयान की उम्मीद नहीं थी। (bhopal news)