एयर स्ट्राइक, दिग्विजय सिंह के ट्वीट पर कमलनाथ ने कहा- कोई बात छुपी नहीं है सब सामने आएगी | On tweet of digvijay singh on Air Strike Kamal Nath said There is nothing hidden everything will come out

एयर स्ट्राइक, दिग्विजय सिंह के ट्वीट पर कमलनाथ ने कहा- कोई बात छुपी नहीं है सब सामने आएगी

एयर स्ट्राइक, दिग्विजय सिंह के ट्वीट पर कमलनाथ ने कहा- कोई बात छुपी नहीं है सब सामने आएगी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:20 PM IST, Published Date : March 5, 2019/8:42 am IST

भोपाल। एयर स्ट्राइक पर दिग्विजय सिंह के ट्वीट पर सीएम कमलनाथ ने कहा है कि कोई बात छुपी नहीं है, सब सामने आएगी। उन्होंने कहा कि इस बात की जानकारी देश में नहीं विदेश में भी सामने आएगी कि इसके पीछे क्या सच्चाई है।

कमलनाथ ने कहा कि आज के दिन जो स्ट्राइक है, जिस टाइप का स्वरूप दिया गया, इसके चित्र सामने आने चाहिए। कल तो एयर फोर्स के चीफ ने कहा है कि हम तो टारगेट पर जाते है, लेकिन टारगेट का मतलब हुआ जो टारगेट उन्हें डिग्री में बताया जाता है। उन्हें जीपीएस में टारगेट दिए जाते हैं, जीपीएस की जगह पर क्या था क्या नहीं था उससे उन्हें मतलब नहीं है।

तेजस्वी का ट्वीटर वॉर,लिखा-जो आरक्षण को हाथ लगाएगा, वो जिंदा जल जाएगा 

मुख्यमंत्री ने कहा, मैं नहीं जानता कि दिग्विजय सिंह ने क्या कहा है। बता दें कि दिग्विजय सिंह ने एक ट्वीट कर कहा कि ‘किन्तु पुलवामा दुर्घटना के बाद हमारी वायु सेना द्वारा की गयी “Air Strike” के बाद कुछ विदेशी मीडिया में संदेह पैदा किया जा रहा है जिससे हमारी भारत सरकार की  विश्वसनीयता पर भी प्रश्न चिन्ह लग रहा है’।

<blockquote class=”twitter-tweet” data-lang=”en”><p lang=”hi” dir=”ltr”>किन्तु पुलवामा दुर्घटना के बाद हमारी वायु सेना द्वारा की गयी “Air Strike&quot; के बाद कुछ विदेशी मीडिया में संदेह पैदा किया जा रहा है जिससे हमारी भारत सरकार की विश्वसनीयता पर भी प्रश्न चिन्ह लग रहा है।</p>&mdash; digvijaya singh (@digvijaya_28) <a href=”https://twitter.com/digvijaya_28/status/1102726517669261314?ref_src=twsrc%5Etfw”>March 5, 2019</a></blockquote>
<script async src=”https://platform.twitter.com/widgets.js” charset=”utf-8″></script>