वर्ल्ड मीडिया डे पर राहुल का सवाल, आप नरेंद्र मोदी से सवाल क्यों नहीं पूछते ? | On world Media Day, Rahul Gandhi questions media on not questioning to PM Narendra Modi

वर्ल्ड मीडिया डे पर राहुल का सवाल, आप नरेंद्र मोदी से सवाल क्यों नहीं पूछते ?

वर्ल्ड मीडिया डे पर राहुल का सवाल, आप नरेंद्र मोदी से सवाल क्यों नहीं पूछते ?

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:45 PM IST, Published Date : November 16, 2017/11:08 am IST

इंडिया आनआॅर्गनाइज्य वर्कर्स कांग्रेस की मीटिंग के बाद मीडिया से बात करते हुए राहुल गांधी की नाराजगी सामने आई। दरअसल पत्रकारों से संवाद के दौरान एक सवाल के बदले राहुल ने पत्रकारों से ही सवाल पूछा डाला, कांग्रेस उपाध्यक्ष ने कहा कि राफेल डील मामले में मीडिया नरेंद्र मोदी से सवाल क्यों नहीं पूछती। उन्होंने देश के एक व्यापारी को फायदा पहुंचाने के लिए पूरा राफेल विमाद सौदा ही बदल दिया।

राफेल विमान सौदे में भाजपा पर भ्रष्टाचार के आरोप

आप लोग सदैव मुझसे सवाल करते हैं, मैं उन सवालों का जवाब भी देता हूं। आप लोग कभी नरेंद्र मोदी से भी पूछें की अमित शाह के बेटे जय शाह की संपत्ति उनकी सरकार बनने के बाद इतनी कैसे बढ़ गई। राहुल का आरोप है कि सिर्फ एक व्यापारी को लाभ पहुंचाने के लिए पूरे देश की सुरक्षा को दाव पर लगा दिया गया है।

नरेंद्र मोदी की नकल के चक्कर में मुफ्त ट्रोल हुए राहुल गांधी

वैसे आपको बता दें कि राहुल गांधी के इन आरोपों को फ्रांस और रिलायंस इंडस्ट्रीज दोनों सिरे से खारिज कर चुके है। यहां तक की रिलायंस ने तो राहुल पर मानहानी का दावा करने की धमकी तक दी है। आपको बता दें की आज वर्ल्ड मीडिया डे है। पत्रकारों से ही सवाल करना कितना उचित है इस बात का निर्णय तो आप ही कर सकतें है। 

 

 अमन वर्मा, IBC24