एक बार फिर श्रद्धा कपूर दिखाएगी अपने डांस का हुनर,नई फिल्म की तैयारी शुरू | Once again Shraddha Kapoor will show his dance skills, start preparing for the new film

एक बार फिर श्रद्धा कपूर दिखाएगी अपने डांस का हुनर,नई फिल्म की तैयारी शुरू

एक बार फिर श्रद्धा कपूर दिखाएगी अपने डांस का हुनर,नई फिल्म की तैयारी शुरू

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 04:08 PM IST, Published Date : December 4, 2022/4:08 pm IST

मुंबई। हाल ही में, श्रद्धा कपूर अपनी अगली बिग बजट फिल्म साहो में अपने एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग के लिए हैदराबाद रवाना हो गयी है जिसमें वह प्रभास के साथ नज़र आएंगी। लेकिन इस बार श्रद्धा अकेले नहीं गयी है बल्कि अपने इस सफ़र में एक साथी को अपने साथ ले कर गयी है। यह कोई और नहीं, बल्कि एक कोरियोग्राफर है जो हैदराबाद में साहो की शूटिंग पर उनके साथ सफ़र कर रहा है।

बता दें कि नई डांस फ़िल्म की हाल ही में घोषणा की गई है। इसमें श्रद्धा बॉक्स ऑफिस पर सफ़लता के झंडे गाड़ चुकी एबीसीडी टीम के साथ एक बार फिर नज़र आने वाली है। इसी के चलते अभिनेत्री इन दिनों कोरियोग्राफर को साथ लेकर चल रही है। जब से व्यस्त श्रद्धा कपूर ने रेमो डिसूजा की डांस फिल्म में कदम रखा है, वह पहले दिन से ही इसकी तैयार में जुट गयी हैं। अपनी तैयारी को जारी रखने के लिए, श्रद्धा अपने साथ एक कोरियोग्राफर ले कर गई है ताकि वह शूटिंग से पहले और साहो की शूटिंग के पैक-अप के बाद अभ्यास कर सके।
वैसे तो श्रद्धा कई बार स्क्रीन पर अपने डांस मूव्स के साथ जादू बिखेर चुकी है जिनमें । ‘सुन साथिया’, ‘छम छम’, ‘हाई रेटेड गबरू’ श्रद्धा के चार्टबस्टर गीत हैं जहां उनके डांसिंग अवतार को जनता जनार्दन द्वारा बेहद पसंद किया गया है और एक बार फिर अपने प्रशंसकों का दिल जीतने के लिए श्रद्धा अपनी डांस फिल्म के लिए कड़ी मेहनत कर रही है।

 

अभिनेत्री न केवल अपनी आगामी फिल्मों की शूटिंग कर रही है, बल्कि ब्रांड की शूटिंग भी कर रही है जिसके लिए श्रद्धा लगातार मुंबई और हैदराबाद के बीच यात्रा कर रही हैं, जहां वह एक्शन फिल्म साहो की शूटिंग कर रही हैं।हाल ही में, श्रद्धा कपूर ने छीछोरे के पहले शेड्यूल की शूटिंग पूरी कर ली है और अब साहो में अपनी अगले एक्शन सीक्वल की शूटिंग के लिए हैदराबाद रवाना हो चुकी है।फिल्मों की बात करे तो, स्त्री की सफलता के बाद श्रद्धा की आगामी फिल्में साहो, छिछोर, साइना और एबीसीडी की अगली किस्त 2018 में रिलीज़ होने के लिए तैयार है, जिसमें अभिनेत्री विभिन्न किरदारों के साथ अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करते हुए नज़र आएंगी।