पंजाब से स्मैक लाकर रायपुर में खपाने घूम रहा था तस्कर, पुलिस ने दबोचा | one accused arrested with smack in raipur

पंजाब से स्मैक लाकर रायपुर में खपाने घूम रहा था तस्कर, पुलिस ने दबोचा

पंजाब से स्मैक लाकर रायपुर में खपाने घूम रहा था तस्कर, पुलिस ने दबोचा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:56 PM IST, Published Date : November 7, 2019/4:22 am IST

रायपुर। राजधानी के कबीर नगर थाना पुलिस ने एक मादक पदार्थ के तस्कर को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उसके पास से करीब 11 ग्राम स्मैक बरामद की है। जिसकी अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत लाखों रुपए में बताई जा रही है।

Read More news: Watch Video: छात्राओं से छेड़छाड़ को लेकर MITS कॉलेज में हंगामा, पुलिस ने 

मिली जानकारी के अनुसार आरोपी पंजाब के तरनतारन जिले से स्मैक लेकर आता था और रायपुर के टाटीबंध इलाके समेत कई जगहों पर बेचता था। पुलिस के मुताबिक पिछले दिनों गिरफ्तार 3 तस्करों से इसका नाम सामने आया था। जिसके बाद पुलिस ने जाल बिछाकर इसकी तलाश कर रही थी। पुलिस को आज सूचना मिली कि आरोपी तस्कर आज शहर में स्मैक खपाने के लिए घुम रहा है।

Read more news: आगामी 36 घंटों के भीतर मध्यप्रदेश सहित इन राज्यों में भारी बारिश की 

जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए तेलीबांधा इलाके में घेराबंदी की। जिसकी भनक लगते ही आरोपी ने बाकी की स्मैक पास की नाली में फेंक दिया। लेकिन पुलिस ने आरोपी के पास से डिब्बे में रखी करीब 11 ग्राम स्मैक बरामद की है। जिसकी अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत लाखों रुपयो में बताई जा रही है।

<iframe width=”790″ height=”444″ src=”https://www.youtube.com/embed/GNZBnJ7lXvw” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>