One and a half quintal cheese and 2 quintal suspected mawa seized gwalior madhya pradesh, suspected of adulteration, police engaged in investigation | करीब डेढ़ क्विंटल पनीर और 2 क्विंटल संदिग्ध मावा जब्त, मिलावट की आशंका, जांच में जुटी पुलिस

करीब डेढ़ क्विंटल पनीर और 2 क्विंटल संदिग्ध मावा जब्त, मिलावट की आशंका, जांच में जुटी पुलिस

 Edited By: Vivek Mishra

Published on 10 Aug 2019 09:59 AM, Updated On 10 Aug 2019 10:51 AM

ग्वालियर। प्रदेशभर में इन दिनों मिलावटखोरों पर कार्रवाई जारी है। इसी क्रम में मुरैना से ग्वालियर जा रहा है संदिग्ध मावा और पनीर को जब्त कर लिया गया है। बताया जा रहा है कि ये पनीर और मावा आगरा- इंदौर प्राइवेट बस से गुना ले जाया जा रहा था।

ये भी पढ़ें: बीजेपी की सदस्यता को लेकर बैठक आज, 20 अगस्त तक सदस्यता अभियान बढ़ाने की हो 

बता दे कि एसडीएम पुष्पा पुष्पाम ने देर रात डेढ़ क्विंटल पनीर और 2 क्विंटल मावा गोले का मंदिर पर किया जब्त है। मावा-पनीर की बिल्टी में मालिक का नाम नहीं लिखा था। मालिक और खरीदार नाम नहीं होने से नकली मावा पनीर आशंका जताई गई है। फिलहाल पुलिस जांच में जुट गई है।

ये भी पढ़ें: कांग्रेस के नए अध्यक्ष पर लग सकती है आज मुहर, CWC की अहम बैठक आज

गौरतलब है इन दिनों प्रदेशभर में मिलावटखोरों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने प्रदेश में बढ़ रहे मिलावटखोरों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। लोक स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री तुलसीराम सिलावट ने मिलावट के खिलाफ कहा है कि मिलावटखोरों किसी हाल में नहीं बक्शा जाएगा। उन्होंने कहा कि मिलावट करने वालों के आरोपियों को आजीवन कारावास, रासुका के साथ उनके केस फास्ट ट्रैक कोर्ट में सुने जाएंगे, और प्रदेश में बिक रही जहरीली सब्जियों पर भी रोक लगाया जाएगा।

Web Title : One and a half quintal cheese and 2 quintal suspected mawa seized gwalior madhya pradesh, suspected of adulteration, police engaged in investigation

जरूर देखिये