एक के बाद एक 3 BJP विधायकों की कोरोना से ​मौत! सत्ता में होने के बाद भी 24 घंटे बाद मिला था ICU बेड | One by three BJP MLAs died from Corona! ICU bed was found after 24 hours even after being in power

एक के बाद एक 3 BJP विधायकों की कोरोना से ​मौत! सत्ता में होने के बाद भी 24 घंटे बाद मिला था ICU बेड

एक के बाद एक 3 BJP विधायकों की कोरोना से ​मौत! सत्ता में होने के बाद भी 24 घंटे बाद मिला था ICU बेड

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:26 PM IST, Published Date : April 28, 2021/12:28 pm IST

बरेली। यूपी में बीजेपी विधायकों की मौत का सिलसिल थम नहीं रहा है, बीते कुछ दिनों में यूपी और बीजेपी के 3 विधायकों को कोरोना ने लील लिया है, इस बार नवाबगंज सीट से बीजेपी विधायक केसर सिंह गंगवार का आज कोरोना से निधन हो गया। 18 अप्रैल को केसर सिंह गंगवार कोरोना पॉजिटिव हुए थे, शुरुआती इलाज बरेली के राममूर्ति मेडिकल कॉलेज हुआ, इससे पहले औरैया से भाजपा विधायक रमेश दिवाकर और लखनऊ पश्चिम से विधायक सुरेश श्रीवास्तव की कोरोना से मौत हो चुकी है।

ये भी पढ़ें: 1 मई से होने वाले कोरोना वैक्सीनेशन के लिए शुरू हो गए हैं रजिस्ट्रेशन.. ऐसे क…

आज नोएडा में इलाज के दौरान विधायक केसर सिंह का निधन हुआ, राममूर्ति मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में बेहतर इलाज नहीं मिलने पर कुछ दिन पहले परिवार ने नोएडा में भर्ती कराया था, लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका, विधायक केसर सिंह के निधन से बरेली में शोक की लहर है। इधर यूपी बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह और डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने विधायक केसर सिंह के निधन पर दुख जताया है।

ये भी पढ़ें: हल्के में न लें! स्वदेशी टीका ‘कोवैक्सीन’ 617 कोरोना वैरिएंट्स को क…

उत्तरप्रदेश में में तीसरे विधायक का कोरोना से निधन हो गया है, कोविड की दूसरी लहर में 3 विधायकों का निधन हो गया, सत्ताधारी दल भाजपा के विधायक केसर सिंह को 24 घंटे तक एक ICU बेड नहीं मिला, इसके बाद परिवार के लोग बरेली से नोएडा ले गए और एमरजेंसी में भर्ती कराया, स्वास्थ्य व्यवस्थाओं को लेकर केसर सिंह के बेटे ने अपनी सरकार पर सवाल उठाए थे।

ये भी पढ़ें: देश के इन 150 जिलों में लगेगा लॉकडाउन ? स्वास्थ्य मंत्रालय ने केंद्…