क्वारंटाइन सेंटर से फरार हुए महिला और पुरुष श्रमिक, जानिए पूरा माजरा... | One Lady and Gents More Escape form Quarantine Center of Bilaspur sakri

क्वारंटाइन सेंटर से फरार हुए महिला और पुरुष श्रमिक, जानिए पूरा माजरा…

क्वारंटाइन सेंटर से फरार हुए महिला और पुरुष श्रमिक, जानिए पूरा माजरा...

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:23 PM IST, Published Date : June 30, 2020/2:12 pm IST

बिलासपुर: छत्तीसगढ़ में कोरोना मरीजों के आकड़े और क्वारंटाइन सेंटर से फरार होने वाले लोगों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है। जहां प्रदेश में रोजाना नए संक्रमितों की पुष्टि हो रही है, वहीं दूसरी ओर क्वारंटाइन सेंटर से भी लोगों के फरार होने और खुदकुशी करने जैसी घटनाएं सामने आ रहे हैं। इसी बीच खबर आई है कि बिलासपुर जिले के एक क्वारंटाइन सेंटर से दो श्रमिक फरार हो गए हैं। मामले की जानकारी होने पर प्रशासन ने दोनों श्रमिकों के खिलाफ मामला दर्ज किया है और उनकी तलाश की जा रही है।

Read More: विकास तिवारी का बड़ा खुलासा, कहा- रमन सिंह के शासनकाल से प्रताड़ित था खुदकुशी की कोशिश करने वाला युवक, जानिए…

मिली जानकारी के अनुसार मामला बिलासपुर जिले के सकरी के शासकीय पूर्व माध्यमिक शाला क्वारंटाइन सेंटर की है। यहां क्वारंटाइन किए गए एक महिला और एक पुरुष श्रमिक मंगलवार को फरार हो गए। बताया जा रहा है कि दोनों श्रमिक बीते दिनों दूसरे राज्य से लौटे हैं, जिसके बाद से उन्हें क्वारंटाइन सेंटर में रखा गया है। फिलहाल दोनों की तलाश जारी है।

Read More: चीनी एप्लीकेशन बैन किए जाने के बाद सामने आई घबराहट, दे रहा WTO नियमों का हवाला

बता दें कि छत्तीसगढ़ में आज मिले 59 नए मरीजों के साथ प्रदेश में अब तक 2854 कोरोना संक्रमितों की पुष्टि हुई है। इनमें से 2150 मरीज लोग स्वस्थ हो चुके हैं और 691 लोगों का उपचार अभी भी जारी है। वहीं 13 लोगों की मौत हो चुकी है।

Read More: क्या आपको पता है? अनलॉक 2 में 15 जुलाई से इन सेवाओं को मिलेगी छूट