इंदौर में कोरोना पॉजिटिव महिला की मौत, मध्यप्रदेश में कुल 7 लोगों की थम चुकी है सांसें | One More Corona Positive Lady Died in Indore Madhyapradesh

इंदौर में कोरोना पॉजिटिव महिला की मौत, मध्यप्रदेश में कुल 7 लोगों की थम चुकी है सांसें

इंदौर में कोरोना पॉजिटिव महिला की मौत, मध्यप्रदेश में कुल 7 लोगों की थम चुकी है सांसें

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:28 PM IST, Published Date : April 2, 2020/8:19 am IST

इंदौर: कोरोना वायरस से बचाव के लिए केंद्र और राज्य की सरकार हर संभव प्रयास कर रही है। बावजूद इसके संक्रमित मरीजों के आंकड़े और पाजिटिव मरीजों की मौत के आंकड़ों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। इसी बीच खबर आ रही है इंदौर में एक और कोरोना पॉजिटिव महिला की मौत हो गई है। इसके साथ ही इंदौर में कोरोना संक्रमण से मरने वालों की संख्या 4 हो गई है।

Read More: इंदौर में डॉक्टर्स की टीम पर हमला मामले में 7 आरोपी गिरफ्तार, सीसीटीवी फुटेज के आधार पर लिया हिरासत में

वहीं, बात पूरे मध्य प्रदेश की करें तो कोरोना से अब तक यहां 7 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि संक्रमित मरीजों की संख्या 98 है। चिंताजनक बात यह है कि यहां अभी तक एक भी मरीज को रिकवर नहीं किया गया है। फिलहाल सभी संक्रमितों को इलाज जारी है।

Read More: अभिनेत्री सुष्मिता सेन के भाई-भाभी ने शेयर की प्राइवेट पलों की तस्वीरें, लोगों ने लगाई क्लास

वहीं दूसरी ओर इंदौर से कल एक और बड़ी खबर सामने आई थी, जहां एक महिला डॉक्टर कोरोना पॉजिटिव पाई गई थी। बताया गया कि महिला डॉक्टर बीते दिनों उत्तर प्रदेश दौरे पर गई थी। वहीं, ड्यूटी के दौरान महिला डॉक्टर कई अन्य डॉक्टरों के संपर्क में रही है। बताया जा रहा है कि सभी डॉक्टरों की भी जांच की जाएगी।

Read More: आम के आम- गुठलियों के दाम, लॉकडाउन में बाहर निकलने वालों के लिए देखें पुलिस की नई स्कीम