ग्वालियर में मिला एक और कोविड 19 पॉजिटिव मरीज, जिले में संक्रमितों की संख्या हुई दो | One More Positive Case in Gwalior Madhya Pradesh

ग्वालियर में मिला एक और कोविड 19 पॉजिटिव मरीज, जिले में संक्रमितों की संख्या हुई दो

ग्वालियर में मिला एक और कोविड 19 पॉजिटिव मरीज, जिले में संक्रमितों की संख्या हुई दो

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:15 PM IST, Published Date : March 28, 2020/11:45 am IST

ग्वालियर: कोविड 19 से बचाव के लिए केंद्र और राज्य की सरकारें हर संभव कोशिश कर रही है। बावजूद इसके सक्रमितों की संख्या में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। वहीं, कोविड 19 संक्रमित मरीजों की संख्या की मौत का आंकड़ा भी लगातार बढ़ रहा है। इसी बीच मध्यप्रदेश के ग्वालियर में एक और संक्रमित मरीज की पुष्टि की गई है। इस बात की पुष्टि सीएमएचओ डॉ. एसके वर्मा ने की है।

Read More: 10वीं पास युवाओं के लिए सुनहरा मौका, डाक विभाग में निकली भर्ती, जल्द करें अप्लाई

मिली जानकार के अनुसार चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी कार्यालय को आज 9 लोगों की जांच रिपोर्ट मिली है, इसमें एक मरीज पॉजिटिव और आठ मरीजों की निगेटिव रिपोर्ट आई है। सीएमएचओ डॉ. वर्मा ने बताया है कि कोरोना पॉजिटिव मरीज को आइसोलेट किया गया है और डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया है। बाद अब जिले में कोरोना मरीजों की संख्या दो हो गई है। फिलहाल ये नहीं पता लग सका है कि दूसरा पॉजिटिव मरीज कैसे कोरोना वायरस से संक्रमित हुआ है।

Read More: बस्तर पुलिस की सराहनीय पहल, गांव में कैंप लगाकर परिवारों को बांटा राशन

स्वास्थ्य मंत्रालय से जारी आंकड़ों के अनुसार मध्यप्रदेश में कुल 30 मरीजों की पुष्टि हुई है और ग्वालियर में एक और संक्रमित मरीज मिलने के बाद संख्या 31 हो गई है। वहीं, दो और लोगों की मौत हो चुकी है।

Read More: सबसे बड़ी भूल, तुमको किया कुबूल, पूरी सांसद निधि को देने के बाद भी क्यों सोनिया गांधी के लिए ऐसा कह रहे लोग

 
Flowers