5 लोगों ने मिलकर पड़ोस में रहने वाले एक शख्स को जिंदा जलाया, वारदात से इलाके में फैली सनसनी | One older man burnt alive, five man arrested

5 लोगों ने मिलकर पड़ोस में रहने वाले एक शख्स को जिंदा जलाया, वारदात से इलाके में फैली सनसनी

5 लोगों ने मिलकर पड़ोस में रहने वाले एक शख्स को जिंदा जलाया, वारदात से इलाके में फैली सनसनी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:11 PM IST, Published Date : October 26, 2019/5:10 am IST

सागर। मामूली विवाद के चलते पांच लोगों ने मिलकर एक अधेड़ को जिंदा जला दिया। उसकी चिख—पुकार सुनकर घर से बाहर निकले लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद घायल अधेड़ को अस्पताल में भर्ती कराया गया। 80 फीसदी जलने की वजह से उसकी मौत हो गई। देर रात पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। यह मामला सागर के केंट थाना क्षेत्र के कजली वन का है। वहीं, बताया जा रहा है कि पिछले कई दिनों से झोपड़ी नुमा बेल्डिंग की दुकान को लेकर विवाद चल रहा था।

Read More News:फर्जी आयकर अधिकारी बनकर धनतेरस पर व्यापारियों को लगा रहे थे चूना, म…

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 5 लोगों ने अपने ही पड़ोस में रहने वाले बेल्डिंग मेकेनिक 50 वर्षीय मोहम्मद के साथ मारपीट करने के बाद उस पर केरोसिन डालकर जिंदा जला दिया। उसकी चीख-पुकार सुनकर जब लोग पहुंचे तो खौफनाक मंजर देख दंग रह गए। तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे एंबुलेंस से मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। जहां पुलिस को बयान देने के तुरंत बाद ही उसकी मौत हो गई।

Read More News:नगरीय निकाय चुनाव संशोधन बिल को मिली राज्यपाल की मंजूरी, अब पार्षद…

पुलिस ने वारदात के बाद 2 लोगों को तुरंत हिरासत में ले लिया। वही देर रात तीन लोगों की गिरफ्तारी कर ली गई है। सीएसपी आरडी भारद्वाज के अनुसार घटना देर रात की है। जहां 50 वर्षीय अपने दोस्त मोहम्मद पर कुछ लोगों ने केरोसिन डालकर आग लगा दी। इस मामले में पुलिस ने संजीव चौकसे,शकील, देवी सिंह और शिबू करिया को हिरासत में ले लिया है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/kJiAou64jZA” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>