एक हफ्ते टोटल लॉकडाउन की मांग, एमपी स्टेट बार काउंसिल का ऑफिस 14 दिनों के लिए बंद | One week demand for total lockdown MP State Bar Council Office closed for 14 days

एक हफ्ते टोटल लॉकडाउन की मांग, एमपी स्टेट बार काउंसिल का ऑफिस 14 दिनों के लिए बंद

एक हफ्ते टोटल लॉकडाउन की मांग, एमपी स्टेट बार काउंसिल का ऑफिस 14 दिनों के लिए बंद

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:58 PM IST, Published Date : September 11, 2020/10:05 am IST

जबलपुर। संस्कारधानी में बेकाबू होते कोरोना संक्रमण के बीच, यहां स्थित स्टेट बार काउंसिल के दफ्तर को हाईकोर्ट प्रशासन ने 14 दिनों के लिए बंद करने का आदेश दिया है। स्टेट बार काउंसिल, मध्यप्रदेश में वकीलों की सबसे बड़ी संस्था है जिसका मुख्यालय जबलपुर में हाईकोर्ट परिसर में स्थित है।

ये भी पढ़ें- ईयू की संसद ने सू ची को साखरोव पुरस्कार समूह से हटाया

स्टेट बार काउंसिल में काम करने वाले कई कर्मचारी कोरोना संक्रमित मिले हैं, इऩमें से अकाउंट सैक्शन में काम करने वाले 1 कर्मचारी की मौत भी चुकी है, जबकि कई कर्मचारी हॉस्पिटल में भर्ती हैं तो कई होम आईसोलेशन में भी हैं। इन हालातों को देखते हुए हाईकोर्ट प्रशासन ने स्टेट बार काउंसिल के दफ्तर को अगले 14 दिनों के लिए बंद करने का आदेश दिया है ताकि कोरोना संक्रमण का फैलाव रोका जा सके।

ये भी पढ़ें- पाक में बच्चों के सामने महिला से सामूहिक दुष्कर्म

वहीं जबलपुर में मुकादमगंज व्यापारी संघ ने बढ़ते कोरोना संक्रमण की वजह से 1 हफ्ते टोटल लॉकडाउन की मांग की है। वहीं व्यापारी संघ ने कोरोना संक्रमण के चलते 15 से 22 सितंबर तक मुकादमगंज बाजार बंद रखने का ऐलान किया है।

 
Flowers