कुछ समझ में नहीं आया... पिज्जा ऑर्डर के बाद खाते से पार हो गया 60 हजार, मैसेज देख युवक के उड़े होश | online fraud case : After pizza order, account exceeded 60 thousand

कुछ समझ में नहीं आया… पिज्जा ऑर्डर के बाद खाते से पार हो गया 60 हजार, मैसेज देख युवक के उड़े होश

कुछ समझ में नहीं आया... पिज्जा ऑर्डर के बाद खाते से पार हो गया 60 हजार, मैसेज देख युवक के उड़े होश

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:22 PM IST, Published Date : January 14, 2021/4:47 am IST

रायपुर। इंटरनेट और ऑनलाइन मार्केट की दुनिया में साइबर क्राइम के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। राजधानी रायपुर के पुरानी बस्ती थाने में ऑनलाइन ठगी का एक और मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि प्रोफेसर कालोनी निवासी एक शख्स के खाते से ठगों ने 60 हजार रूपए उड़ा लिए। मामला समने आने के बाद पुलिस एफआईआर दर्ज कर जांच में जुट गई है।

Read More News: छत्तीसगढ़ में आज 10 मरीजों की मौत, 671 नए कोरोना मरीज मिले, 650 मरीज हुए स्वस्थ

मिली जानकारी के अनुसार पुरानी बस्ती से लगे प्रोफेसर कालोनी निवासी आलोक वर्मा ने थाने में इसकी रिपोर्ट लिखाई है। उन्होंने पुलिस को बताया कि 11 जनवरी को मैंने गूगल पर पचपेड़ी नाका स्थित डोमिनोज पिज्जा का नंबर निकालने के लिए सर्च किया। मेरे सामने एक नंबर आया जिस पर मैंने फोन लगाया।

Read More News: छत्तीसगढ़ में पहले चरण के लिए 3 लाख 23 हजार वैक्सीन डोज, प्रदेश के 18 जिलों में भेजी गई कोरोना वैक्सीन, 10 जिलों में कल 

इसके बाद मेरे पास दो लिंक आए, जिसमें पूरे डिटेल के साथ मैंने पिज्जा ऑर्डर कर दिया। पीड़ित ने पुलिस को बताया कि पिज्जा ऑर्डर करने के बाद मेरे फोन में ओटीपी आया। जिसे मैंने उसी नंबर पर शेयर कर दिया। इसके बाद देखते ही देखते मुझे बैंक ट्रांजेक्शन के मैसेज आये जिसमें 59 हजार 970 रूपए निकाल लिए गए थे। फिलहाल पुरानी पुलिस मामले में अपराध दर्ज कर छानबीन में जुट गई है।

Read More News: देश के लिए खतरा बन गई हैं ममता बनर्जी, यूपी के मंत्री का बड़ा बयान