ऑनलाइन सेक्स रैकेट : बस और ट्रेन में लड़कियों को ट्रैप करती थी पत्नी और फिर पति करता था ग्राहकों से जिस्म का सौदा

 Edited By: Anil Kumar Shukla

Published on 10 Sep 2019 03:55 PM, Updated On 10 Sep 2019 03:55 PM

नईदिल्ली। ​बिहार के पाटलिपुत्र थाने की पुलिस ने ऑनलाइन सेक्स रैकेट गिरोह का भंडाफोड़ किया है। यह रैकेट नेहरूनगर के ग्रैंड अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर डी-8 में चल रह था। सेक्स रैकेट की संचालिका रानी थापा, उसके पति सुजीत कुमार, ग्राहक सुनील कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार कर फ्लैट पर जिस्मफरोशी के धंधे के लिए लायी गयी एक युवती को पुलिस ने मुक्त कराया है।

read more : साइन के लिए 200 रू लगते हैं, छात्रों को यह नसीहत देकर चले गए साहब.. वीडियो वायरल

पुलिस ने बताया कि यह फ्लैट किसका है। सेक्स रैकेट के अड्डे पर हाई प्रोफाइल लोगों के कदम भी पड़ते थे। गूगल के माध्यम से रैकेट का सरगना सुजीत यहां ग्राहकों को लाता था। उसने इंटरनेट पर अपना नंबर दे रखा था, जिस पर ग्राहक उसे कॉल करते थे। खाते में रुपये डलवाने के बाद वह ग्राहकों को अपार्टमेंट तक बुलवाता था।

read more : FIR के खिलाफ हाईकोर्ट की शरण में जोगी, कहा- अब नहीं...

सेक्स रैकेट माफिया लड़कियों की सुंदरता व कद-काठी के आधार पर ग्राहकों से रुपये वसूलता था। पांच से लेकर 20 हजार रुपये तक लिये जाते थे। जिन ग्राहकों को माफिया पहले से जानता था, उन्हें कॉल गर्ल को बाहर भी ले जाने की इजाजत थी। इसके लिए अतिरिक्त रुपये वसूले जाते थे।

read more : केंद्रीय पर्यटन राज्य मंत्री ने किया किले और IITTM का निरीक्षण, खामियां मिलने पर स्टॉफ को लगाई जमकर फटकार

तफ्तीश में यह बात सामने आयी है कि रैकेट के माफिया की पत्नी ट्रेन व बसों में लड़कियों को नौकरी लगवाने का झांसा देकर जिस्मफरोशी के अड्डे तक ले आती थी। मुक्त कराई गई लड़की ने बताया कि उसकी मुलाकात रानी थापा से ट्रेन में हुई थी। वह झूठ बोलकर उसे यहां तक ले आयी।

read more : ट्रेन की छत पर चढ़ा सनकी युवक, इलेक्ट्रिक वायर पकड़ने की कोशिश, कड़ी मशक्कत के बाद उतारा गया नीचे

सेक्स रैकेट माफिया वाट्स एप पर कॉल गर्ल की तस्वीर ग्राहकों को भेजा करता था। जिस नंबर से वह तस्वीरों को भेजता था, उसी को उसने इंटरनेट पर भी डाल रखा था। तस्वीर भेजने और ग्राहक की हरी झंडी मिलने के बाद ही आगे की जानकारी उन्हें दी जाती थी।

Web Title : Online sex racket: wife used to trap girls in bus and train and then husband used to bargain with customers

जरूर देखिये