ओपी चौधरी ने भी सीएम बघेल को भेजा आईना, ट्वीट कर कही ये बड़ी बात.. जानिए

 Edited By: Abhishek Mishra

Published on 24 May 2019 01:39 PM, Updated On 24 May 2019 02:37 PM

रायपुर। कलेक्ट्री छोड़ राजनीति का दामने थामने वाले बीजेपी नेता और आईएएस अफसर ओपी चौधरी ने भी सीएम बघेल को आईना भेजा है। चौधरी ने ट्वीट कर लिखा है कि मैं भूपेश बघेल जी को आईना भेज रहा हूं। उन्होंने नरेंद्र मोदी जी को 1 अप्रैल को आईना भेजा था।

बता दें चौधरे से पहले अमित जोगी ने भी सीएम बघेल को आईना भेजा था। अमित जोगी ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को गुलाबी रंग का आईना भेजा और कहा है कि इससे आपको अपनी सरकार की सही तस्वीर दिखेगी।

पढ़ें- जीत के बाद बीजेपी प्रदेश मुख्यालय पहुंची साध्वी प्र.

अमित जोगी ने ट्वीट कर ये जानकारी दी है। अमित ने ट्वीट कर लिखा है कि कल देश के साथ छत्तीसगढ़ की जनता ने भी आपको दावों को खोखला साबित किया है। अमित ने ट्वीट कर कहा है कि इस आईने से आपको अपनी सरकार की सही तस्वीर दिखेगी, जो प्रदेश की जनता ने आपको कल दिखाया है।

पढ़ें- कांग्रेस के खाते में जा सकती थी कांकेर सीट, जीत का ...

बता दें लोकसभा चुनाव में छत्तीसगढ़ के 11 सीटों में सिर्फ 2 सीटें ही मिली है। 9 सीटें भाजपा ने कब्जा जमाया है। हालांकि पिछले चुनाव 2014 में कांग्रेस को 11 में से सिर्फ दुर्ग सीट नसीब हुई थी। दुर्ग लोकसभा सीट से ताम्रध्वज साहू ने जीत हासिल की थी। ताम्रध्वज साहू ने दुर्ग सांसद पद से इस्तीफा देकर विधानसभा चुनाव लड़ा था। चुनाव जीतकर वे कांग्रेस सरकार में गृहमंत्री हैं।

देखिए जनादेश 2019-

Web Title : op chaudhary send miror to bhupesh baghel

जरूर देखिये