प्रदेश के स्वास्थ्य सुविधाओं की खुली पोल, बस स्टैंड पर महिला ने नवजात को दिया जन्म, नहीं पहुंचा समय पर 108 वाहन | Open poles of state health facilities, women born on the bus stand, birth given to the newborn, not delivered 108 vehicles on time

प्रदेश के स्वास्थ्य सुविधाओं की खुली पोल, बस स्टैंड पर महिला ने नवजात को दिया जन्म, नहीं पहुंचा समय पर 108 वाहन

प्रदेश के स्वास्थ्य सुविधाओं की खुली पोल, बस स्टैंड पर महिला ने नवजात को दिया जन्म, नहीं पहुंचा समय पर 108 वाहन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:54 PM IST, Published Date : July 21, 2019/3:20 am IST

दमोह। मध्यप्रदेश में सरकारी अस्पतालों के स्वास्थ्य सुविधाओं की एक और पोल खुल गई है। दरअसल गर्भवती महिला ने बस स्टैंड पर नवजात को जन्म दिया है। परिजनों के मुताबिक उन्होंने समय पर 108 वाहन को सूचना दे दी थी, लेकिन एम्बुलेंस नहीं पहुंचने पर आखिरकार महिला ने बस स्टैंड पर नवजात को जन्म दिया।

ये भी पढ़ें: पहली बार रविवार को चलेगी विधानसभा की कार्यवाही, सदन में इन मुद्दों पर हंगामे के 

बता दे कि पन्ना जिले के जामुनदास गांव का रहने वाली महिला स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही का शिकार हुई। समय पर 108 वाहन को सूचना देने के बाद भी एम्बुलेंस काफी देर में पहुंची। एम्बुलेंस के पहुंचने तक महिला नवजात को जन्म दे चुकी थी।

ये भी पढ़ें: नहीं थम रहा प्रशासनिक टीम पर रेत माफियाओं का हमला, एसडीएम को ट्रैक्टर से कुचलने का 

हालांकि महिला को फिलहाल जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। लेकिन प्रदेश के बदहाल स्वास्थ्य सुविधाओं का ये कोई पहला मामला नहीं है, आए दिन स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही उजागर हो रही है, जिसपर स्वास्थ्य विभाग को किसी प्रकार का कोई असर नहीं हो रहा है।