विदिशा से साधना सिंह की दावेदारी का विरोध, टफ सीट से चुनाव लड़ने की नसीहत.. जानिए किसने कहा | Opposed to contesting elections of Sadhna Singh in vidisha

विदिशा से साधना सिंह की दावेदारी का विरोध, टफ सीट से चुनाव लड़ने की नसीहत.. जानिए किसने कहा

विदिशा से साधना सिंह की दावेदारी का विरोध, टफ सीट से चुनाव लड़ने की नसीहत.. जानिए किसने कहा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:16 PM IST, Published Date : March 19, 2019/8:41 am IST

भोपाल। विदिशा से पूर्व सीएम शिवराज सिंह की पत्नी साधना सिंह के चुनाव लड़ने के दावेवारी का विरोध शुरू हो गया है। शिवराज के रिश्तेदार और किसान मोर्चा ने प्रदेश महामंत्री रवीश चौहान ने बयान दिया है कि अगर साधना सिंह विदिशा से चुनाव लड़ेंगी तो मैं उनके खिलाफ लड़ूंगा।

पढ़ें-गोपाल भार्गव के ‘सारे सांप पकड़े जाएंगे’ वाले बयान पर जयवर्धन सिंह 

बतादें शिवराज सिंह बुधनी और उनकी पत्नी विदिशे से दावेदारी कर रहे हैं। विदिशा से साधना सिंह चुनाव लड़ीं तो उनका पुरजोर विरोध किया जाएगा। उन्होंने कहा है कि साधना सिंह जिताउ उम्मीदवार हैं तो वो किसी दूसरी सीट से चुनाव लड़े। साधना सिंह को टफ सीट से चुनाव लड़ना चाहिए, आसान सीट से तो कोई भी चुनाव लड़ सकता है।

पढ़ें-सीआरपीएफ की 80वीं वर्षगांठ परेड, अजीत डोभाल ने कहा- जवानों 

वहीं पूर्व केंद्रीय मंत्री गौरशंकर बिसेन की बेटी मौसम बिसेन बालाघाट से दावेदारी जताई है। उनके मुताबिक वो पार्टी की पुरानी कार्यकर्ता हैं। उनको उम्मीद है कि पार्टी से इस बार उन्हें जरुर टिकट मिलेगी।

पढ़ें-चुनाव में शराब सप्लाई पर पुलिस की नजर, अब तक ती…

भाजपा में वंशवाद के लग रहे आरोपों पर प्रभात ने बयान दिया है कि जो भाजपा के कार्यकर्ता हैं, उन सब को टिकट मांगने का अधिकार है। टिकट की चर्चा करना, प्रस्ताव करके केन्द्र में ले जाने का अधिकार चुनाव समिति को है। केंद्रीय चुनाव समिति फाइनल मुहर लगाती है, इसलिए राजनीतिक दल प्रक्रिया से चलते हैं। इस प्रक्रिया का पहला दौर आज की बैठक से शुरू हो गया है। गुना और छिन्दवाड़ा सीट को लेकर प्रभात झा ने कहा कि जिस तरह से कांग्रेस 20-25 सीटों पर कैंडिडेट ढूंढ नहीं पा रही है। वैसे ही हमारी कोशिश होगी कि कोई दमदार प्रत्याशी वहां से चुनाव लड़े। इसलिए हमे देरी हो रही है।