छेड़खानी का विरोध किया तो परिजनों को कार से रौंदा, दो महिलाओं की मौके पर मौत, दो घायल.. देखिए | Opposed to flirting, crushed family by car, two women die on the spot

छेड़खानी का विरोध किया तो परिजनों को कार से रौंदा, दो महिलाओं की मौके पर मौत, दो घायल.. देखिए

छेड़खानी का विरोध किया तो परिजनों को कार से रौंदा, दो महिलाओं की मौके पर मौत, दो घायल.. देखिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:50 PM IST, Published Date : June 26, 2019/3:04 am IST

बुलंदशहर। यूपी के बुलंदशहर में सोमवार रात छेड़खानी का विरोध करने पर आरोपियों ने एक परिवार को कार से कुचल दिया। मौके पर ही दो महिलाओं की मौत हो गई, जबकि 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। इस घटना के विरोध में लोगों ने जमकर हंगामा किया, घंटों देर तक सड़क पर शव रखकर चक्काजाम भी किया।

पढ़ें- पल भर में टूट गया सात जन्मों का बंधन, सड़क हादसे में दुल्हन की मौत,…

चांदपुर रोड निवासी रामवीर व भीमसेन का परिवार सोमवार देर रात शादी समारोह में शामिल होकर घर लौटा था। बताया जा रहा है कि इसी दौरान एक युवक पीड़ित पक्ष के घर के बाहर नशे में पेशाब करने लगा। महिलाओं ने जब इसका विरोध किया तो आरोपी ने एक युवती से छेड़खानी शुरू कर दी। महिलाओं ने विरोध किया तो युवक वहां से धमकी देकर भाग गया। बताया जा रहा है कि कुछ देर बाद युवक कार लेकर अपने साथियों के साथ मौके पर आ गया और उसने महिलाओं पर कार चढ़ा दी, जिसमें सत्यवती पत्नी रामवीर व उर्मिला पत्नी भीमसेन की मौत हो गई, जबकि जितेंद्र पुत्र रामवीर व एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया।

पढ़ें-सावधान! रद्द हो जाएगा आपके वाहन का रजिस्ट्रेशन, अगर 4 बार से अधिक ह…

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और देर रात महिलाओं का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया। मंगलवार सुबह परिजनों ने दोनों महिलाओं के शव हाईवे पर रखकर जाम लगा दिया और आरोपी की गिरफ्तारी की मांग करने लगे।

39 बाघ एक साथ.. देखिए

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/UIKLgndakTk” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers