कुछ ही घंटों में बदले नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव के सुर, कहा था दीवाली के बाद शिवराज सिंह लेंगे सीएम पद की शपथ | Opposition Leader change his statement with in few hours

कुछ ही घंटों में बदले नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव के सुर, कहा था दीवाली के बाद शिवराज सिंह लेंगे सीएम पद की शपथ

कुछ ही घंटों में बदले नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव के सुर, कहा था दीवाली के बाद शिवराज सिंह लेंगे सीएम पद की शपथ

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:16 PM IST, Published Date : October 15, 2019/4:21 pm IST

इंदौर: मध्यप्रदेश में जहां एक ओर नगरीय निकाय चुनाव और झाबुआ उप चुनाव को लेकर सियासी गलियारों में खलबली मची हुई है। वहीं, दूसरी ओर नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव के बयान ने मंगलवार को सियासी पारा गरमा दिया है। दरअसल गोपाल भार्गव ने झाबुआ में एक कार्यक्रम के दौरान यह ऐलान किया था कि दीवाली के बाद शिवराज सिंह चौहान की शपथ होगी। लेकिन अब गोपाल भार्गव अपने बयान से मुकरते नजर आए हैं।

Read More: पत्नी से भी ज्यादा स्कूल से प्यार करते हैं ये शिक्षक, ऐसा लगाव देख पति को छोड़ मायके लौटी पत्नी

इंदौर पहुंचते ही नेता प्रतिपक्ष अपने बयानों से पलटते नजर आए। इंदौर में उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि शिवराज सिंह चौहान को लेकर मेरा बयान वो चुनावी सभा में कहा गया महज एक वाक्य था। आज की तारीख में मेरे पास नंबर नहीं है। आज के हालात की बात करें तो हमारे पास इतने विधायक ही नहीं हैं कि हम सरकार बना सकें। ये सामान्य चुनावी भाषण था इसका कोई अर्थ न निकाला जाए। सरकार गिराने का हमारा कोई इरादा नहीं, हमारा राष्ट्रीय नेतृत्व आगे चलकर जो तय करेगा वो सबको मान्य होगा।

Read More: गोपाल भार्गव का दावा, कहा- दीवाली के बाद शिवराज सिंह चौहान लेंगे सीएम पद की शपथ, बशर्ते…

बताया जा रहा है कि गोपाल भार्गव को पार्टी हाइकमान ने इस बयान को लेकर जमकर फटकार लगाई है, जिसके चलते उनके सूर बदलने लगा है। इससे पहले उन्होंने कहा था कि “क्या अपने मामा को दोबारा सीएम बनाना चाहते हैं? मैं आपसे वादा करता हूं कि दीपावली के बाद शिवराज की शपथ हो जाएगी। बशर्ते आप भानु भूरिया को भारी बहुमत से जीताना होगा।”

Read More: सीएम भूपेश बघेल को नहीं मिली अकोला में विमान उतारने की अनुमति, कांग्रेस प्रवक्ता बोले- घबराई हुई है भाजपा

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/QqMmLolsJ4o” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>