Ayodhya Verdict: नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक बोले- सुरक्षा के मद्देनजर शिक्षण संस्थानों में किया जाना चाहिए अवकाश घोषित | Opposition Leader Dharama Lal Kaushik demands to holiday in Education institute due to design on Ayodhya Verdict

Ayodhya Verdict: नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक बोले- सुरक्षा के मद्देनजर शिक्षण संस्थानों में किया जाना चाहिए अवकाश घोषित

Ayodhya Verdict: नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक बोले- सुरक्षा के मद्देनजर शिक्षण संस्थानों में किया जाना चाहिए अवकाश घोषित

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:49 PM IST, Published Date : November 9, 2019/1:44 am IST

रायपुर: अयोध्या मामले में सुप्रीम कोर्ट आज सुबह 10 बजे अपना फैसला सुनाएगा। राम मंदिर में फैसले से पहले सुरक्षा के मद्देनजर देश के लगभग सभी राज्यों में धारा 144 लागू कर दिया गया है। वहीं, उत्तर प्रदेश, दिल्ली और मध्यप्रदेश सहित स्कूल कॉलेजों में छुट्टी का ऐलान किया गया है। राम मंदिर में फैसले का लेकर नेता प्रतिपक्ष धारम लाल कौशिक ने प्रदेश सरकार से एक बड़ी मांग की है।

Read More: Ayodhya Verdict: सुप्रीम कोर्ट के फैसले से पहले छावनी में हुई अयोध्या, सुप्रीम कोर्ट के बाहर भी कड़ी सुरक्षा

धरम लाल कौशिक ने प्रदेश सरकार से मांग करते हुए कहा है कि अयोध्या मामले में सुप्रीम कोर्ट अपना फैसला सुनाने वाली है। ऐतिहात के तौर पर देश के कई राज्यों के स्कूलो—कॉलेजों मं छुट्टी का ऐलान किया गया है। इस लिहज से छत्तीसगढ़ के स्कूलों और कॉलेजों में अवकाश घोषित किया जाना चाहिए। छत्तीसगढ़ अनेक मामलों में संवेदनशील प्रदेश है। शिक्षण संस्थानों को अनिवार्य रूप से अवकाश घोषित किया जाना चाहिए।

Read More: अयोध्या पर फैसला कल: CM कमलनाथ ने ट्वीट कर कहा- आपसी सौहार्द व सद्भाव कायम रखना है..

गौरतलब है कि अयोध्या मामले को लेकर सुरक्षा के मद्देनजर मध्यप्रदेश में हाईअलर्ट जारी किया गया है। साथ ही सीएम कमलनाथ ने शनिवार रात फैसले के मद्देनजर प्रदेश के सभी स्कूल-कॉलेजों सहित सभी शिक्षण संस्थान को बंद करने का ऐलान किया है। ज्ञात हो कि उत्तर प्रदेश, दिल्ली सहित कई राज्यों की सरकारों ने शिक्षण संस्थानों में छुट्टी का ऐलान किया है।

Read More: अयोध्या पर फैसला कल: मध्यप्रदेश में बंद रहेंगे स्कूल, कॉलेज

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/eIWowI5PFVg” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers