नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव का कांग्रेस को ओपन चैलेंज, कहा- 230 में से 30 सीट भी जीत गए तो छोड़ दूंगा राजनीति | Opposition Leader Gopal Bhargav Challenge to Congress, says if you win 30 seat in MP i will resign from Politics

नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव का कांग्रेस को ओपन चैलेंज, कहा- 230 में से 30 सीट भी जीत गए तो छोड़ दूंगा राजनीति

नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव का कांग्रेस को ओपन चैलेंज, कहा- 230 में से 30 सीट भी जीत गए तो छोड़ दूंगा राजनीति

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:55 PM IST, Published Date : November 4, 2019/8:04 am IST

भोपाल: किसानों के विभिन्न् मुद्दे को लेकर भाजपा ने सोमवार को प्रदेशव्यापी आंदोलन का ऐलान किया है। आदोलन के दौरान मीडिया से बात करते हुए नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने मीडिया से बात करते कांग्रेस सरकार पर करारा प्रहार किया है। उन्होंने एक बार फिर कांग्रेस सरकार को अल्पमत की सरकार कहकर संबोधित किया।

Read More: 40 हजार के पार खुला शेयर बाजार, निफ्टी में भी बढ़त, दिग्गजोें के शेयरों में उछाल

वहीं, संबोधन के दौरान माइक बंद होने पर एक बार फिर उन्होंने बिजली कटौती के मुद्दे को लेकर गोपाल भार्गव ने कांग्रेस सरकार को घेरते हुए कहा कि बिजली गुल होने से ऐसा हुआ है। देख लो वक्त है बदलाव का। उन्होंने आगे कहा कि वीर तो शिवराज सिंह चौहान थे। तीन साल पहले जब सूखा पड़ा था तब उन्होंने 3800 करोड़ मध्यप्रदेश के कोटे से बांटे थे। कांग्रेसी बोलते थे कि हम वीर हैं, अब कहां गए वो वीर।

Read More: भाजपा सांसदों ने सीएम भूपेश बघेल की सर्वदलीय बैठक में शामिल होने से किया इनकार, कहा- नहीं मिली सूचना

किसानों को अब तक एक रुपए की राहत राशि नहीं मिली है और न ही बेरोजगारी भत्ता मिला है। कांग्रेस की सरकार अल्पमत की सरकार थी, है और रहेगी। सरकार को चुनौती है कि अभी चुनाव करवा लो 230 में से 30 सीट भी कांग्रेस की आ जाएं तो मैं राजनीति से सन्यास ले लूंगा। इस दौरान उन्होंने जीतू पटवारी पर पलटवार करते हुए कहा कि पटवारी नए विधायक और नए मंत्री हैं। शिवराजजी 13 साल मुख्यमंत्री रहे हैं। ऐसे में पटवारी सभ्यता का परिचय दें।

Read More: दो दिवसीय दुबई प्रवास पर जाएंगे सीएम कमलनाथ, दिल्ली में सोनिया गांधी से भी कर सकते हैं मुलाकात