नेता प्रतिपक्ष का बड़ा बयान, कहा- कई अधिकारी तो अभी भी दहशत में हैं कि कब ट्रांसफर ऑर्डर थमा दिया जाए | opposition leader target Government on Transfer of administration Officer

नेता प्रतिपक्ष का बड़ा बयान, कहा- कई अधिकारी तो अभी भी दहशत में हैं कि कब ट्रांसफर ऑर्डर थमा दिया जाए

नेता प्रतिपक्ष का बड़ा बयान, कहा- कई अधिकारी तो अभी भी दहशत में हैं कि कब ट्रांसफर ऑर्डर थमा दिया जाए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:04 PM IST, Published Date : June 7, 2019/12:15 pm IST

सीहोर: मध्यप्रदेश सरकार के राइट टू वॉटर और जलाशय सुरक्षा योजना को लेकर नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने शुक्रवार को मीडिया से रूबरू होकर बड़ा बयान दिया है। गोपाल भार्गव ने कहा है कि सरकार का जलाशय सुरक्षा की योजना अ​च्छी है, लेकिन पहले जनसुरक्षा तो हो जाए। प्रदेश में प्रशासनिक स्थिरता तो आ जाए, फिर जलाशय की सुरक्षा करें। कई अफसरों से बात हुई, वे अभी भी इस भय में काम करते हैं कि कब ट्रांसफर ऑर्डर थमा दिया जाए।

Read More: केंद्रीय मंत्री रेणुका सिंह, बीजेपी महासचिव विजयवर्गीय और राकेश सिंह ने जैत पहुंचकर शिवराज के पिता को दी श्रद्धांजलि

उन्होंने आगे कहा कि भोपाल राजधानी तक में प्रभारी कलेक्टर हैं। प्रशानिक मजाक चल रहा है। जलाशय सुरक्षा के नाम पर सरकर का पाखण्ड कर रही है। विधानसभा सत्र शुरू होने दीजिए बिजली, पानी, प्रशानिक मुद्दा, चुनाव के बाद बदले की करवाई सभी मुद्दे उठाए जाएंगे। बजट सत्र कम दिन का है। काम ज्यादा है, लेकिन सत्र छोटा है। इतने विभागों द्वारा सप्लीमेंट बजट की मांग की जा रही हैख् लेकिन इतने छोटे सत्र में कैसे चर्चा हो पाएगी। सरकार चर्चा से बचने के लिए छोटा सत्र बुला रही है।

Read More: बिजली कटौती पर मंत्री प्रद्युम्न सिंह का बड़ा बयान, कहा- सोशल मीडिया के जरिए लोगों को गुमराह 

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव 2019 के बाद कमलनाथ सरकार की पहली बैठक में सरकार ने यह फैसला लिया था कि प्रदेश की जनता को राइट टू वॉटर का अधिका​र दिया जाएगा। इसके तहत प्रदेश की सभी जनता को पानी मिलने का अधिकार है।

 
Flowers