कांग्रेस सरकार के बिल पर समर्थन देने वाले विपक्षी विधायक ने बताई असली वजह, कहा- "मैं भाजपा में ही हूं" | Opposition MLA who supported Congress government's bill gave the real reason Said- "I am in BJP"

कांग्रेस सरकार के बिल पर समर्थन देने वाले विपक्षी विधायक ने बताई असली वजह, कहा- “मैं भाजपा में ही हूं”

कांग्रेस सरकार के बिल पर समर्थन देने वाले विपक्षी विधायक ने बताई असली वजह, कहा- "मैं भाजपा में ही हूं"

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:06 PM IST, Published Date : September 19, 2019/5:47 am IST

भोपाल। कांग्रेस सरकार को समर्थन देने वाले बीजेपी विधायक शरद कोल ने यू टर्न ले लिया है। बीजेपी की गाइड लाइन के खिलाफ बिल पर कांग्रेस का समर्थन करने वाले विधायक शरद कोल ने अब सफाई पेश की है। उन्होंने कहा कि “मैं भाजपा में ही हूं”।

ये भी पढ़ें- कॉलेज प्रबंधन का फरमान, लंबी कुर्ती पहनकर आएं तभी मिलेगी क्लास में …

विधानसभा में एक विधेयक पर मत विभाजन के दौरान कमलनाथ सरकार को विधायक शरद कोल ने समर्थन दिया था। कोल ने अब इस पर सफाई दी है। ब्यौहारी विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी विधायक ने कहा कि मॉब लिंचिंग प्रस्ताव के समर्थन में हूं इसलिए सपोर्ट किया है।

ये भी पढ़ें- चालान काटने में पुलिस ने दिखाई ऐसी ईमानदारी!, बैलगाड़ी का नहीं करवा…

इस बिल का समर्थन उनकी पार्टी भी कर रही थी,इसी वजह से कांग्रेस के पक्ष में मतदान किया था। शरद कोल ने कहा कि वे बीजेपी के विधायक हैं और रहेंगे। शरद कोल ने कहा कि क्षेत्र के विकास के लिए जिसके पास जाना पड़े जाएंगे।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/KrB6Fh8JBxM” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers