कृषि सुधार बिल पर कांग्रेस का विरोध जारी, धमतरी के कचहरी चौक के पास धरने पर बैठे, राष्ट्रपति के नाम सौंपेंगे ज्ञापन | Opposition of Congress on agrarian reform bill continues, sitting on dharna near Kachhri Chowk in Dhamtari

कृषि सुधार बिल पर कांग्रेस का विरोध जारी, धमतरी के कचहरी चौक के पास धरने पर बैठे, राष्ट्रपति के नाम सौंपेंगे ज्ञापन

कृषि सुधार बिल पर कांग्रेस का विरोध जारी, धमतरी के कचहरी चौक के पास धरने पर बैठे, राष्ट्रपति के नाम सौंपेंगे ज्ञापन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:23 PM IST, Published Date : October 2, 2020/8:21 am IST

रायपुर। कृषि सुधार बिल पर कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन जारी है। कांग्रेस ने आज प्रदेश के सभी ब्लाकों और जिला स्तर पर कृषि बिल वापस लेने की मांग को लेकर धरना प्रदर्शन का अह्वान किया है। रायपुर के कुशालपुर ब्लाक में आयोजित प्रदर्शन में पीसीसी चीफ मोहन मरकाम शामिल होंगे।

Read More News: नगर निगम के PHE विभाग में घोटाला मामला, पूर्व कमिश्नर विवेक सिंह सहित 10 लोगों पर आरोप तय

इधर धमतरी शहर के कचहरी चौक पर कांग्रेसी मोदी सरकार के कृषि कानून के विरोध में महात्मा गांधी की मूर्ति के पास धरने पर बैठ गए हैं। मौके पर भारी पुलिस बल भी तैनात किया गया है। कांग्रेस पदाधिकारी और कार्यकर्ता कृषि बिल वापस लेने की मांग कर रहे हैं। वहीं राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के नाम एसडीएम को ज्ञापन सौंपेंगे।

Read More News: उड़ता रायपुर! औलिया चौक यूनियन क्लब के सामने फल-फूल रहा धंधा, IBC24 के कैमरे में कैद नशे का खेल

बता दें कि कांग्रेसी कृषि कानून के विरोध में 10 अक्टूबर को प्रदेश स्तरीय महारैली निकालेंगे। वहीं 2 अक्टूबर से 31 अक्टूबर तक हस्ताक्षर अभियान चलाया जाएगा। इसकी शुरूआत आज से हो गई है। कांग्रेस ने 20 लाख किसानों के हस्ताक्षर का लक्ष्य है।

Read More News: जिम से लौट रहे युवक का अपहरण, पिता शिवराज को फोन कर मांगी 50 लाख की फिरौती

 
Flowers