कृषि कानून का विरोध: कांग्रेस ट्रैक्टर रैली निकालकर राजभवन का करेगी घेराव, मंत्री लखमा बोले- कमेटी पर भरोसा नहीं | Opposition to agricultural law: congress will protest, minister Lakhma says Not a trust on made committee

कृषि कानून का विरोध: कांग्रेस ट्रैक्टर रैली निकालकर राजभवन का करेगी घेराव, मंत्री लखमा बोले- कमेटी पर भरोसा नहीं

कृषि कानून का विरोध: कांग्रेस ट्रैक्टर रैली निकालकर राजभवन का करेगी घेराव, मंत्री लखमा बोले- कमेटी पर भरोसा नहीं

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:59 PM IST, Published Date : January 14, 2021/5:48 am IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी शुक्रवार को ट्रैक्टर रैली निकालते हुए राजभवन का घेराव करेगी। प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मोहन मरकाम के नेतृत्व में प्रदर्शन किया जायेगा। प्रदर्शन में कांग्रेस के तमाम दिग्गज नेता कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन में एकत्रीत होंगे। वहां से ट्रैक्टर में सवार होकर एक रैली के रूप में राजभवन की ओर कूच करेंगे और राजभवन का घेराव करेंगे।

Read More News:  ड्रग्स मामले में ‘मुच्छड़ पान वाला’ दुकान के सह-मालिक को जमानत

आंदोलन के बारे में जानकारी देते हुए कैबिनेट मंत्री कवासी लखमा ने कहा कि केन्द्रीय कृषि कानून को लेकर लगातार किसान आंदोलन कर रहे हैं जबकि केंद्र की भारतीय जनता पार्टी सरकार जबरदस्ती इसे लागू करने पर अड़ी हुई है।

Read More News: देश के लिए खतरा बन गई हैं ममता बनर्जी, यूपी के मंत्री का बड़ा बयान

सुप्रीम कोर्ट ने फैसला दिया उसका सम्मान करते हैं लेकिन कहीं ना कहीं कमेटी बनाई गई है। उस पर किसानों को भरोसा नहीं है। किसानों के मामले में आंदोलन करेंगे और किसानों के हक की लड़ाई कांग्रेस पार्टी लड़ेगी।

Read More News: छत्तीसगढ़ में पहले चरण के लिए 3 लाख 23 हजार वैक्सीन डोज, प्रदेश के 18 जिलों में भेजी गई कोरोना वैक्सीन, 10 जिलों में कल 

 
Flowers