इन तीन इलाकों में शराब दुकान खोले जाने का घोर विरोध, भाजपा के अलावा कांग्रेेस विधायक ने भी जताई नाराजगी | Strong opposition to the opening of liquor shops in these three areas, apart from BJP, Congress MLA Ambika Singhdev also expressed displeasure

इन तीन इलाकों में शराब दुकान खोले जाने का घोर विरोध, भाजपा के अलावा कांग्रेेस विधायक ने भी जताई नाराजगी

इन तीन इलाकों में शराब दुकान खोले जाने का घोर विरोध, भाजपा के अलावा कांग्रेेस विधायक ने भी जताई नाराजगी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:51 PM IST, Published Date : July 15, 2021/2:52 pm IST

कोरिया। जिले के तीन अलग अलग इलाको में शराब दुकान खोले जाने को लेकर विरोध हो रहा है। जिले के चिरमिरी बचरापोड़ी और मनेन्द्रगढ़ में शराब दुकान खोले जाने को लेकर लोगो का विरोध दिखाई दे रहा है। सोशल मीडिया के अलावा लोग सड़कों पर आकर विरोध जता रहे हैं। चिरमिरी नगर निगम क्षेत्र के गोदरीपारा इलाके में खोली गई अंग्रेजी शराब दुकान को लेकर हिन्दू संगठनों में नाराजगी देखने को मिल रही है ।

ये भी पढ़ें: ‘प्लीज मेरा गला घोंटकर मुझे मार दें, फेमस अभिनेत्री ने आर्थिक तंगी और बीमारी से परेशान होकर लगाई गुहार

संघठन के लोगों ने कलेक्टर कार्यालय जाकर कलेक्टर को दुकान हटाये जाने को लेकर ज्ञापन भी दिया है। इनका कहना है उनके यहां हनुमान मंदिर और शनि मंदिर के बीच में दुकान खोल दी गई है जिससे धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुच रही है। वहीं खड़गवां के पोड़ीबचरा इलाके में खोली जा रही देशी शराब दुकान को लेकर नाराजगी है ।

ये भी पढ़ें: बीड़ी के बंडल पर दिग्गज फुटबॉलर की तस्वीर, ‘मेसी बी…

महिलाओं ने सड़क पर उतरकर प्रदर्शन किया है । इलाके की विधायक अम्बिका सिंहदेव भी ग्रामीणों के साथ है और जिला आबकारी अधिकारी से बात कर बिना प्रस्ताव के दुकान नहीं खोलने कहा है । वहीं मनेन्द्रगढ़ में नेशनल हाइवे 43 के किनारे अंग्रेजी शराब दुकान खोंलने का भाजपा नेता विरोध कर रहे हैं पहले यह दुकान शहर से बाहर संचालित थी।

ये भी पढ़ें: 7th pay commission latest news: एक और खुशखबरी! सरका…

 
Flowers