निलंबित कर्मचारियों के कक्ष वाला आदेश निरस्त, कलेक्टर ने अपने ही आदेश पर लिया यू टर्न | Order with suspended staff room canceled Collector took U turn on his order

निलंबित कर्मचारियों के कक्ष वाला आदेश निरस्त, कलेक्टर ने अपने ही आदेश पर लिया यू टर्न

निलंबित कर्मचारियों के कक्ष वाला आदेश निरस्त, कलेक्टर ने अपने ही आदेश पर लिया यू टर्न

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:20 PM IST, Published Date : February 25, 2020/7:09 am IST

ग्वालियर। जिला कलेक्टर ने बीते दिनों निलंबित कर्मचारियों के लिए एक व्यवस्था लागू की थी। कलेक्टर के आदेशानुसार सभी सस्पेंड कर्मचारियों को एक हॉल में बिठाया जा रहा था। हॉल की दीवार पर लिखा गया था ” निलंबित कर्मचारियों के बैठने का स्थान।”
कलेक्टर अनुराग चौधरी ने कलेक्ट्रेट कार्यालय अधीक्षक वाले हॉल में सस्पेंड कर्मचारियों के लिए बैठने की व्यवस्था करवाई थी।

ये भी पढ़ें- छत्तीसगढ़ में इस साल रिकॉर्ड धान खरीदी, प्रदेश में 18.21 लाख किसानों…

यहां दीवार पर लिख भी दिया गया है कि ‘निलंबित कर्मचारियों के लिए बैठने का स्थान’। कलेक्टर कार्यालय के कर्मचारियों का कहना है कि यह व्यवस्था इसलिए की गई कि कलेक्टर द्वारा सस्पेंड किए जाने वाले विभिन्न विभागों के कर्मचारी सस्पेंड होने के बाद गायब रहते थे और कुछ लोग हाजिरी भी लगाकर चले जाते थे। इसलिए नई व्यवस्था की गई है। सभी सस्पेंड कर्मचारियों को कार्यालय के पूरे समय तक यहां बैठे रहना होगा।

ये भी पढ़ें- हाईकोर्ट के आदेश के बावजूद डीजे पर नहीं लगी रोक, अवमानना याचिका पर …

आपत्ति उठने के बाद कलेक्टर ने अपने इस आदेश में यू टर्न लिया है। निलंबित कर्मचारियों के कक्ष वाला आदेश निरस्त कर दिया गया है।कलेक्टर के आदेश पर जिला शिक्षा अधिकारी ने इस आदेश को निरस्त किया है। बता दें कि कलेक्टर ने पांच दिन पहले कलेक्ट्रेट में ही निलंबित कर्मचारियों का कक्ष बनाया था। इस खबर को IBC24 ने प्रमुखता से दिखाया था।

 
Flowers