दिल्ली में किसानों के नाम पर किया गया तांडव, ट्रैक्टर का खौफनाक चेहरा भी देखने को मिला- धरमलाल कौशिक | Orgy done in the name of farmers in Delhi

दिल्ली में किसानों के नाम पर किया गया तांडव, ट्रैक्टर का खौफनाक चेहरा भी देखने को मिला- धरमलाल कौशिक

दिल्ली में किसानों के नाम पर किया गया तांडव, ट्रैक्टर का खौफनाक चेहरा भी देखने को मिला- धरमलाल कौशिक

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:57 PM IST, Published Date : January 27, 2021/11:06 am IST

रायपुर। दिल्ली में गणतंत्र दिवस के दिन किसानों के जंगी प्रदर्शन पर नेताओं के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने कृषि मंत्री रविंद्र चौबे के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि दिल्ली और लाल किले में किसानों के नाम पर तांडव किया गया। ट्रैक्टर का विभत्स रुप भी गणतंत्र दिवस के रुप में देखने को मिला। 

पढ़ें- भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता को गोली मारी, मुंगेर सदर अ…

कौशिक ने राज्य सरकार को निशाने पर लेते हुए कहा कि प्रदर्शनकारियों को चावल कौन भेज रहा है। आंदोलन के लिए कौन ट्रक में चावल भेज रही है। सरकार स्वयं उन लोगों को पनाह दे रही है।

पढ़ें- भाजपा विधायक ने ट्रैक्टर परेड के दौरान हिंसा के लिए…

दिल्ली में नेता भाषण दे रहे हैं कि अवसर अच्छा है उन्हें ठोक दो। किसानों को भ्रम में डालकर भड़काने वाले नेता कौन है, इसका भी प्रमाण है। किसानों की आड़ में पार्टियां अपने अस्तित्व की लड़ाई लड़ रही है।

पढ़ें- स्वावलंबन की ओर अग्रसर महिलाओं से सीएम बघेल हुए रूबरू, बढ़ाया हौसला और कहा- ‘महिला सशक्तिकरण का नय…

पनाह देने वालों के तार कहां तक जुड़े हैं इसकी जांच होनी चाहिए। दिल्ली में गणतंत्र दिवस के दिन जो हुआ वह सीधा-सीधा विश्वासघात है। सरकार को ऐसे मामलों से निपटना आता है, पर यह मामला किसानों का है इसलिए धीरज बरत रहे हैं।