दो सहकर्मियों की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद नर्सों ने बंद किया काम, सिविल सर्जन- सीएमएचओ पर लगाए गंभीर आरोप | Other nurses stop work after Corona positive report of two colleagues Civil Surgeon - Serious charges leveled at CMHO

दो सहकर्मियों की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद नर्सों ने बंद किया काम, सिविल सर्जन- सीएमएचओ पर लगाए गंभीर आरोप

दो सहकर्मियों की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद नर्सों ने बंद किया काम, सिविल सर्जन- सीएमएचओ पर लगाए गंभीर आरोप

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:35 PM IST, Published Date : May 7, 2020/6:14 am IST

मुरैना । जिले में कोरोना के 5 नए पॉजिटिव मरीज मिलने से दहशत फैल गई है। जिन मरीजो की रिपोर्ट पॉजिटव आई है, उनमें 2 स्टाफ नर्स भी शामिल हैं। दो नर्सों के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद अस्पताल की अन्य नर्सों ने काम करना बंद कर दिया है।

यह भी पढ़ें – इंदौर में प्लाज्मा थेरेपी से 2 कोरोना संक्रमित मरीज हुए स्वस्थ, इला…

नर्सो ने सिविल सर्जन और सीएमएचओ पर गंभीर आरोप लगाए हैं। नर्सो ने आईसोलेट वार्ड में बिना पीपीटी किट, ग्लब्स के काम करवाने का आरोप लगाया है। नर्सों ने सिविल सर्जन और सीएमएचओ पर बिना सेफ्टी किट के काम करने के लिए दवाब बनाने और इंकार करने पर धमकी देने का आरोप लगाया है।

यह भी पढ़ें – 3 माह की मासूम की कोरोना से मौत, मौत के बाद हुई कोविड 19 पॉजिटिव होने की

बुधवार को अस्पताल की दो नर्स कोरोना वायरस से संक्रमित हुई थी, जिन्हें मिलाकर जिले में कोरोना पॉजिटिव की संख्या 23 हो गई है। बता दें कि 3 मरीज हाल ही में चेन्नई से वापस आए थे, इनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद जिला अस्पताल में इलाज शुरू किया गया है। इनके संपर्क में लोगों की तलाश शुरू कर दी गयी है । पुलिस और स्वास्थ्य विभाग की टीम उन लोगों को भी चिंहित कर रही है, जो लोग इन सभी मरीजों से मिले हैं । वहीं अब अस्पताल की नर्सो में कोरोना संक्रमण पाए जाने पर प्रशासन की चिंता बढ़ गई है।

 
Flowers