सुप्रीम कोर्ट में गैरहाजिर रहना हमारी रणनीति थी, फैसला हमारे हक में आएगा- सज्जन सिंह वर्मा | Our strategy was to remain absent in the Supreme Court, the decision will come in our favor

सुप्रीम कोर्ट में गैरहाजिर रहना हमारी रणनीति थी, फैसला हमारे हक में आएगा- सज्जन सिंह वर्मा

सुप्रीम कोर्ट में गैरहाजिर रहना हमारी रणनीति थी, फैसला हमारे हक में आएगा- सज्जन सिंह वर्मा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : March 17, 2020/6:40 am IST

भोपाल, मध्यप्रदेश। फ्लोर टेस्ट की मांग पर सुप्रीम के बुधवार तक फैसला टालने पर मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने बड़ा बयान दिया है। वर्मा के मुताबिक कांग्रेस की तरफ से कोर्ट में किसी का हाजिर नहीं होना कांग्रेस की रणनीति थी। मंत्रीजी के मुताबिक फैसला हमारे हक में आएगा। 

पढ़ें- सिंधिया समर्थक 22 विधायकों का प्रेस कॉन्फ्रेंस, ‘हमें बंधक नहीं बना…

सज्जन सिंह वर्मा ने बेंगलुरू में कांग्रेस विधायकों के आरोपों पर बयान देते हुए उन्हें लालची बताया है। उनके मुताबिक सिंधिया ने अपनी प्रजा समझकर उन्हें बलि चढ़ाया है। उन विधायकों के क्षेत्रों में उनके पुतले जलाए जा रहे है। मुंह पर कालिख पोती जा रही है।

पढ़ें- मंत्री हर्ष यादव बोले- बेंगलुरु में कांग्रेस विधायकों ने BJP के डर ..

बता दें बेंगलुरू में सभी कांग्रेस विधायकों ने प्रेेस कॉन्फ्रेंस कर सरकार के खिलाफ कई आरोप लगाए हैं। उन्होंने बताया कि उन्हें किसी ने बंधक नहीं बनाया है। बल्कि वे अपनी स्वेच्छ से यहां रूके हैं। विधायकों ने सिधिया समर्थक होने के नाते सरकार पर अनदेखी का आरोप लगाया है। उनके मुताबिक उनके क्षेत्रों में कोई विकास काम नहीं किए गए। 

पढ़ें- सिंधिया खेमे के विधायकों पर बोले MLA सुरेंद्र सिंह शेरा, कहा- उनके …

विधायकों ने अपनी सुरक्षा को लेकर चिंतित हैं। उन्होंने सिंधिया पर हमले का हवाला देते हुए सुरक्षा की मांग की है। उनके मुताबिक उन्हें सुरक्षा दी जाएगी तो वे भोपाल आएंगे। साथ ही ये भी कहा कि वो भाजपा में शामिल नहीं है।