बेरोजगारी और आर्थिक मंदी पर आक्रोश, युवक कांग्रेस ने फूंका प्रधानमंत्री मोदी का पुतला | Outrage over unemployment and economic downturn, Youth Congress burnt effigy of Prime Minister Modi

बेरोजगारी और आर्थिक मंदी पर आक्रोश, युवक कांग्रेस ने फूंका प्रधानमंत्री मोदी का पुतला

बेरोजगारी और आर्थिक मंदी पर आक्रोश, युवक कांग्रेस ने फूंका प्रधानमंत्री मोदी का पुतला

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:51 PM IST, Published Date : September 2, 2019/11:29 am IST

अंबिकापुर। देश में बढ़ती बेरोजगारी और आर्थिक मंदी को लेकर सरगुजा में यूथ कांग्रेसियों ने मोदी सरकार का पुतला फूंका। इस बीच कांग्रेसियों और पुलिसकर्मियों के बीच जमकर झड़प हुई और आखिरकार यूथ कांग्रेसियों ने मोदी सरकार का पुतला फूंक दिया।

read more : बिना आधारकार्ड के अब नहीं मिलेगी शराब ! बोतल के बारकोड से किया जाएगा लिंक..जानिए क्या है पूरा मामला

दरअसल युवक कांग्रेस का विरोध है कि मोदी सरकार की नीतियों के कारण जहां देश में आर्थिक मंदी शुरू हो गई है वहीं बेरोजगारी भी बढ़ गई है। नोट बंदी को लेकर जो मोदी सरकार ने फैसले और निर्णय लिए उसके कारण देश की अर्थव्यवस्था चौपट हो जा रही है। इसके साथ ही जीएसटी लागू करने को लेकर कोई नीति सरकार के पास नहीं थी और इसका खामियाजा देश की जनता व्यापारी और अन्य वर्क भुगत रहा है ।

read more : पीएम मोदी को एक और पुरस्कार, इस काम के लिए अमेरिका में किए जाएंगे सम्मानित..देखिए

इन सभी मांगों को लेकर यूथ कांग्रेसियों ने सरस्वती शिशु मंदिर चौक पर मोदी सरकार का पुतला फूंका मोदी सरकार का पुतला लेकर जब यूथ कांग्रेस से सड़क पर आए,तो पुलिसकर्मियों ने पुतला छीनने की कोशिश की मगर इस बीच यूथ कांग्रेसियों ने मोदी सरकार का पुतला फूंक डाला, इस बीच पुलिस और यूथ कांग्रेसियों के बीच जमकर झड़प हुई।

<iframe width=”658″ height=”370″ src=”https://www.youtube.com/embed/84TF493A1yU” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers