पीएम मोदी और अमित शाह के खिलाफ अपमानजनक पोस्ट, भाजपा आईटी सेल ने रेडियोलॉजिस्ट के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत | Outrageous post against PM Modi and Amit Shah, BJP IT cell lodged complaint against radiologist

पीएम मोदी और अमित शाह के खिलाफ अपमानजनक पोस्ट, भाजपा आईटी सेल ने रेडियोलॉजिस्ट के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

पीएम मोदी और अमित शाह के खिलाफ अपमानजनक पोस्ट, भाजपा आईटी सेल ने रेडियोलॉजिस्ट के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:01 PM IST, Published Date : April 8, 2021/11:31 am IST

जगदलपुर, छत्तीसगढ़। भाजपा आईटी सेल बस्तर के जिला संयोजक तेजपाल शर्मा ने प्रधानमंत्री मोदी और अमित शाह के खिलाफ अपमानजनक पोस्ट के खिलाफ एसपी से शिकायत दर्ज कराई है।

पढ़ें- दुर्ग जिले में 9 से 14 अप्रैल तक सभी शासकीय और निजी बैंक बंद रहेंगे…

तेजपाल के मुताबिक जिला चिकित्सालय महारानी अस्पताल जगदलपुर में रेडियोलाॅजिस्ट के पद पर पदस्थ डाॅ. मनीष मेश्राम की ओर से लगातार अपने अधिकारिक फेसबुक हैंडल से देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह जी के खिलाफ अपमानजनक और भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाले पोस्ट कर रहे हैं।

पढ़ें- रायपुर में रेमडेसिविर इंजेक्शन की भारी किल्लत, गंभीर मरीजों का जीवन…

तेजपाल शर्मा ने आगे बताया कि देशभर में वैक्सीनेशन की गति को किस प्रकार बढ़ाया जाए इसे लेकर हमारे अग्रिम पंक्ति के अधिकारी-कर्मचारी अपनी जान जोखिम में डालकर दिन-रात एक किए हुए हैं ताकि किसी भी प्रकार कोरोना महामारी पर काबू पाया जा सके, लेकिन इस प्रकार किसी शासकीय डाॅक्टर की और स्वयं वैक्सीनेशन को लेकर प्रधानमंत्री मोदी की फोटो पोस्ट कर गलत टिप्पणी करना निश्चित तौर पर अशोभनीय होने के साथ ही शासकीय सेवा नियमों के विरूद्ध भी है। जो उनकी ऐसी हरकत अनुशासनहीनता को भी उजागर कर रही है।

पढ़ें- rajnandgaon chhattisgarh lockdown news : शनिवार से 19 अप्रैल तक राज…

तेजपाल शर्मा ने डाॅ. मनीष मेश्राम, रेडियोलाॅजिस्ट जिला महारानी अस्पताल जगदलपुर के खिलाफ तत्काल एक्शन लेने की मांग की है। ताकि ऐसी घटना दोबारा न दोहराई जाए।

पढ़ें- chhattisgarh corona vaccine : 18 साल से अधिक उम्र के लोगों को भी लग…

तेजपाल शर्मा ने कहा कि एक चिकित्सक होने के नाते डॉ. मनीष मेश्राम को लोगों को जागरूक करना चाहिए लेकिन उनकी ओर से इस प्रकार कि भ्रामक जानकारी अपने सोशल मिडिया में शेयर कर लोगों में भ्रम फ़ैलाने का प्रयास किया जा रहा है। हमारे देश के वैज्ञानिक और चिकित्सकों ने अपनी जान कि परवाह न करते हुए दिन-रात परिश्रम करके लोगों की जान बचाने के लिए वैक्सीन तैयार की है जिसका हमें सम्मान करना चाहिए लेकिन एक चिकित्सक से इस प्रकार का दुष्प्रचार करना निंदनीय है। समाज में जागरुकता के बजाय भ्रम फ़ैलाने वाले ऐसे लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए।