Outside the jail, the BJP state president did a gag Activists protest against Rakesh Singh's arrest | जेल के बाहर बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष ने किया घंटानाद, कार्यकर्ताओं ने राकेश सिंह की गिरफ्तारी पर किया विरोध प्रदर्शन

जेल के बाहर बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष ने किया घंटानाद, कार्यकर्ताओं ने राकेश सिंह की गिरफ्तारी पर किया विरोध प्रदर्शन

Reported By: Naveen Singh, Edited By: Rupesh Sahu

Published on 11 Sep 2019 02:13 PM, Updated On 11 Sep 2019 01:53 PM

भोपाल। बीजेपी के घंटानाद आंदोलन की आवाज़ जेल में भी सुनाई दे रही है। आंदोलन के बाद गिरफ्तार हुए बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह समेत सैकड़ों बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जेल के दरवाजे के बाहर धरना देते हुए जमकर नारेबाजी की।

ये भी पढ़ें- अब ऑटो सेक्टर का ये हालत, 20 साल में सबसे बड़ी मंदी, दर्ज की गई बड़...

बीजेपी नेताओं ने इस दौरान घण्टा,ढोल और खुद अध्यक्ष राकेश सिंह ने मंजीरा बजाकर कमलनाथ सरकार की खिलाफत की। जेल में बीजेपी नेता कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया।

ये भी पढ़ें- अमित शाह ने कहा नॉर्थ ईस्ट राज्यों से नही हटाएंगे धारा 371, यहां के...

विधानसभा चुनाव के 10 महीने बाद बतौर विपक्ष भारतीय जनता पार्टी पहली बार घंटानाद आंदोलन के जरिए कमलनाथ सरकार के खिलाफ सड़कों पर उतरी । भोपाल में आंदोलन की अगुवाई बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने की प्रदर्शन के दौरान बीजेपी के कार्यकर्ताओ ने सरकार के खिलाफ घंटा , बर्तन बजाकर प्रदर्शन किया इस दौरान सरकार के रूप में कुम्भकरण के कान पर भी भी बिगुल फूंके गए। बता दें कि कलेक्ट्रेट का घेराव करने जा रहे बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह , पूर्व मंत्री विश्वास सारंग, विधायक रामेश्वर शर्मा और महापौर आलोक शर्मा सहित सैकडों कार्यकर्ताओं को हिरासत में लेकर जेल भेजा गया ।

 

Web Title : Outside the jail, the BJP state president did a gag Activists protest against Rakesh Singh's arrest

जरूर देखिये