भाजपा के इशारे पर दिल्ली में दंगा, मोदी-शाह की पुलिस दंगाइयों के साथ मिलकर कर रही थी पथराव- ओवैसी | Owaisi's statement on Delhi riots

भाजपा के इशारे पर दिल्ली में दंगा, मोदी-शाह की पुलिस दंगाइयों के साथ मिलकर कर रही थी पथराव- ओवैसी

भाजपा के इशारे पर दिल्ली में दंगा, मोदी-शाह की पुलिस दंगाइयों के साथ मिलकर कर रही थी पथराव- ओवैसी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:57 PM IST, Published Date : February 25, 2020/7:43 am IST

नई दिल्ली। AIMIM चीफ और सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने सीएए के खिलाफ दिल्ली में हिंसा पर पीएम मोदी और अमित शाह पर निशाना साधा है। ओवैसी ने बयान दिया है कि मोदी-शाह की पुलिस ने लोगों के साथ बर्बरता की है। सोमवार रात सीएए के खिलाफ एक रैली निकालकर ओवैसी ने बयान दिया है कि पीएम मोदी और अमित शाह आपकी पुलिस दंगाइयों के साथ मिल कर पथराव की थी।

पढ़ें- CAA-NRC के खिलाफ हिंसक प्रदर्शन पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई कल, BJP नेता कपिल

दुनिया के सबसे ताकतवर देश के राष्ट्रपति जब भारत दौरे पर आए हैं। देश और प्रधानमंत्री मोदी की प्रशंसा हो रही है। इस वक्त दिल्ली में दंगा-फसाद कर देश का चेहरा धूमिल करने की कोशिश की जा रही है।

पढ़ें- अमेरिकी प्रेसिडेंट डोनाल्ड ट्रंप से राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने की ..

देश में हिंदू मुस्लिम के मुद्दों में अपनी सियासी रोटी सेकने वाले भी इस मुद्दे को भुनाने में कहां पीछे हटते। ओवैसी कहते हैं कि
‘दूसरे देश के राष्ट्रपति दिल्ली आते हैं और हिंसा हो जाती है। यह देश के लिए शर्म की बात है।’

पढ़ें- राजघाट पर ट्रंप ने बापू को दी श्रद्धांजलि, पत्नी मेलानिया के साथ अर

हैदराबाद के मंच से जब देश के खिलाफ बयान आवाज उठती है तो एआईएमआईएम के नेता इसका समर्थन करते हैं। हाल ही में AIMIM नेता वारिस पठान ने बयान दिया था कि 15 करोड़ मुसलमान 100 करोड़ पर भारी पड़ेंगे। लेकिन इसके खिलाफ किसी ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। और जिन्होंने दी उन्होंने ये इनकार कर दिया था कि ये बयानबाजी हिंदुओं के लिए नहीं की गई थी।

पढ़ें-CAA के विरोध में हिंसक प्रदर्शन, राष्ट्रीय राजधानी में 5 लोगों की म…

ओवैसी ने दिल्ली हिंसा पर गृह मंत्री से उचित कदम उठाने की मांग की है। ओवैसी ने दिल्ली हिंसा को एक पूर्व विधायक तथा भाजपा नेता के उकसावे का नतीजा बताया है।

 

 
Flowers