अब 1 दिसंबर को नहीं पधारेंगी पद्मावती, नई रिलीज डेट की होगी घोषणा | padmavati release date postponed

अब 1 दिसंबर को नहीं पधारेंगी पद्मावती, नई रिलीज डेट की होगी घोषणा

अब 1 दिसंबर को नहीं पधारेंगी पद्मावती, नई रिलीज डेट की होगी घोषणा

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 09:43 AM IST, Published Date : December 4, 2022/9:43 am IST

नई दिल्ली। पिछले दिनों से फिल्म पद्मावती को लेकर विवाद के चलते फिल्म मेकर्स वे निर्माता कंपनी कायकाॅम 18 ने फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ाने का निर्णय किया है। वैसे 1 दिसंबर को रिलीज होने वाली पद्मावती अब कब रिलीज होगी इसको लेकर कंपनी ने अभी तक कोई तारीख नहीं दी है। लेकिन रिलीज डेट को आगे बढ़ाने संबंधित जानकारी को उन्होंने जरूर कंर्फम किया है। 

देखें – सेंसर बोर्ड से पहले पद्मावती की मीडिया स्क्रीनिंग, समीक्षा से प्रसून जोशी नाराज

आपको बता दें की राजपूत समाज और करणी सेना के भारी विरोध के चलते देश भर में इस फिल्म की रिलीज को लेकर हंगामा चल रहा था। लोगों ने आरोप लगाया कि फिल्म में महान राजपूत रानी पद्मावती के चरित्र को भ्रमक और तोड़मरोड़कर पेश किया जा रहा है। जिसके बाद यह विवाद उतना बड़ा की किसी ने निर्देशक संजय लीला भंसाली का सिर कलम करने पर 5 करोड़ का इनाम रखा तो किसी ने फिल्म में रानी पद्मावती का रोल कर रही दीपिका पदुकोण की नाक काटने के लिए इनाम की घोषणा कर दी।

पद्मावती पर दीपिका की नाक काटने से लेकर भंसाली के सिर तक की धमकी

राजस्थान के कई किलों पर विरोध प्रदर्शन के लिए लोग जमा हो गए और प्रर्यटकों को अंदर जाने से रोक दिया। वैसे अब निर्माता कंपनी की ओर से जारी एक आॅफिशियल बयान में कहा गया है कि आज के सबसे प्रतिभाशाली फिल्ममेकर्स में शामिल संजय लीला भंसाली ने राजपूत मान, सम्मान और परंपराओं पर बेहद खूबसूरत सिनेमा तैयार किया है। फिल्म की कहानी जिस अंदाज में दिखाई गई है, उस पर हर भारतीय को गर्व होगा और भारतीय का दम दुनियाभर में दिखेगा। हम जिम्मेदार, कानून को मानने वाले और व्यावसायिक नागरिक है और सीबीएफसी समेत सभी संबंधित संस्थाओं कानून के प्रति गहरा सम्मान रखते है। हम निर्धारित तौर-तरीकों को मानने के लिए प्रतिबद्ध है। हमें यकीन है कि हम जल्द फिल्म रिलीज करने के लिए जरूरी अनुमतियां हासिल कर लेंगे। जल्द ही फिल्म की नई रिलीज डेट का ऐलान किया जाएगा। 

 

 

वेब डेस्क, IBC24