दरिंदगी की दर्दनाक दास्तां, 16 साल की लड़की के साथ पिछले 6 माह से 10 लोग कर रहे थे दुष्कर्म | Painful stories of cruelty, 10 people were raping a 16-year-old girl for the past 6 months

दरिंदगी की दर्दनाक दास्तां, 16 साल की लड़की के साथ पिछले 6 माह से 10 लोग कर रहे थे दुष्कर्म

दरिंदगी की दर्दनाक दास्तां, 16 साल की लड़की के साथ पिछले 6 माह से 10 लोग कर रहे थे दुष्कर्म

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:31 PM IST, Published Date : February 12, 2020/11:11 am IST

मुंबई। महाराष्ट्र के सोलापुर जिले में 16 साल की एक लड़की के साथ गैंगरेप की दर्दनाक दास्तां सामने आयी है। नाबालिग के साथ पिछले 6 माह से लगभग 10 लोगों द्वारा बलात्कार किया जा रहा था। इस मामले का खुलासा तब हुआ जब एक मंदिर के सामने मंगलवार को उस लड़की का रोते हुए लोगों ने देखा और इसकी सूचना पुलिस को दी।

ये भी पढ़ें:आपने भी नहीं देखा होगा तस्करी का ऐसा अजीबोगरीब हथकंडा, सुरक्षा अधिकारी भी रह …

पुलिस के पूछताछ के बाद पता चला कि लड़की और कुछ आरोपी दोस्त थे, बाद में कुछ और लोग इस अपराध में शामिल हो गए, आरोपियों में कुछ ऑटो-रिक्शा चालक हैं, जो छह महीने तक उसे अलग-अलग जगह ले जाते रहे और जहां उन्होंने उसके साथ कथित तौर पर बलात्कार किया। बच्ची तनाव में थी लेकिन पुलिस ने उसे समझा-बुझाकर विश्वास में लिया, जिसके बाद उसने इस घटना की जानकारी दी।

ये भी पढ़ें:निर्भया के परिजनों ने CMO से की बदसलूकी, कहा- कौन है वो? क्‍यों गई …

पुलिस ने बताया कि आरोपियों में से पांच को आईपीसी की धारा 376-डी, पोक्सो अधिनियम और अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति (अत्याचार निवारण) अधिनियम के तहत गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने बताया कि लड़की के पिता की कुछ समय पहले मौत हो गई थी और वह अपनी मां के साथ रहती थी, जो घर चलाने के लिए छोटे-मोटे काम करती है।पुलिस ने बताया कि विजापुर नाका पुलिस थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है और बाकी आरोपियों की तलाश जारी है।

ये भी पढ़ें: सन्न रह गए पुलिस की टीम, जब एक मकान में मिली तीन बच्चों सहित 5 लोगो…